जानें देश की नंबर 1 कंपनी फ्री इलेक्ट्रिक स्कूटर देने वाले शानदार ऑफर के बारे में

electric scooters

डेस्क : इस फेस्टिव सीजन में आप बिल्कुल फ्री में अपने लिए नया इलेक्ट्रिक स्कूटर जीत सकते हैं। जी हां, देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक यह खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने इसे ओणम ऑफर का नाम दिया है। इस ऑफर का फायदा कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने वाले हर 100वें ग्राहक को मिलेगा। दूसरे शब्दों में, 100 स्कूटरों की बिक्री पर, एक ग्राहक को बेतरतीब ढंग से हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर मुफ्त में दिया जाएगा। हालांकि, यह ऑफर फिलहाल सिर्फ केरल के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

हीरो इलेक्ट्रिक ने इस साल की शुरुआत में केरल के मल्लापुरम में अपनी सबसे बड़ी डीलरशिप खोली और पूरे देश में 1000 टचप्वाइंट बनाए। इसके अलावा, कंपनी ने इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की खरीद के लिए वित्तपोषण की सुविधा के लिए एयू स्मॉल बैंक के साथ भी भागीदारी की। ताकि ई-स्कूटर को आसान ईएमआई पर खरीदा जा सके।

प्रस्ताव के बारे में बोलते हुए, हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा, “हम देश में इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने में तेजी लाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। ईवीएस के बारे में लोगों के सोचने के तरीके को बदलने का यह सबसे अच्छा समय है। ओणम केरल में लंबे समारोहों की शुरुआत का प्रतीक है, जो ग्राहकों की भावना में सकारात्मकता को दर्शाता है। ओणम के अवसर पर, हम अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर देकर पूरे केरल में इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने में क्रांति लाने के लिए कदम उठा रहे हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक ने जुलाई में जोरदार वापसी की: जुलाई 2022 के टॉप-5 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की बात करें तो इस बार ईवी सेगमेंट की पुरानी कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने वापसी की है। हीरो ने पिछले महीने 8,786 इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे थे। इसमें सालाना 108.05% की वृद्धि हुई है। जुलाई 2021 में कंपनी ने 4,223 इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे। यानी जुलाई 2022 में उन्होंने 4,563 और ई-स्कूटर बेचे। इसी तरह, ओकिनावा में, 213.68% की वार्षिक वृद्धि के साथ 8093 इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे गए। एम्पीयर ने 860.73% की वार्षिक वृद्धि के साथ 6312 ई-स्कूटर बेचे। TVS ने 554.94% की वृद्धि के साथ 4244 ई-स्कूटर बेचे और चौथे स्थान पर रहा। ओला इलेक्ट्रिक लिस्ट में पांचवें नंबर पर थी। जुलाई में इसने 3,852 ई-स्कूटर बेचे।

ये भी पढ़ें   ये रही Hero की सभी Electric Scooter की कीमत, देखें - रेंज और फीचर्स सबकुछ..

हीरो इलेक्ट्रिक ने जियो-बीपी से मिलाया हाथ:जियो-बीपी और हीरो इलेक्ट्रिक ने इलेक्ट्रिक वाहनों को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। समझौते के तहत हीरो इलेक्ट्रिक वाहनों के ग्राहक अब आसानी से Jio BP की बैटरी चार्जिंग सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। Jio BP बैटरी चार्जिंग सुविधा अन्य वाहनों के लिए भी खुली है। इसके अलावा, दोनों कंपनियां दुनिया भर में उपयोग की जाने वाली विद्युतीकरण तकनीकों को भारतीय बाजार में लाएँगी। भारतीय बाजार में इस वैश्विक तकनीक के इस्तेमाल से यहां के ग्राहक भी इसका लाभ उठा सकते हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक का विजन: हीरो इलेक्ट्रिक अब अपने ग्राहकों को बेहतरीन और आसान इलेक्ट्रिक मोबिलिटी देना चाहती है। हीरो इलेक्ट्रिक अपने दोपहिया ग्राहकों के लिए बड़े पैमाने पर इलेक्ट्रिक चार्जिंग की सुविधा देने की दिशा में काम कर रही है। Jio-BP इलेक्ट्रिक की तरह, Hero Electric अपने ग्राहकों को अधिकतम लाभ देने के लिए पूरे भारत में बड़े पैमाने पर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी इकोसिस्टम का निर्माण कर रही है।