नए अवतार में आ गई Hero Splendor Plus, एडवांस्ड फीचर्स और धांसू लुक के साथ फिर बनाएगी दीवाना..

Splendor xtech

डेस्क : Hero MotoCorp ने XTEC वेरिएंट में अपनी आइकॉनिक मोटरसाइकिल Splendor+ को लॉन्च कर दिया है। इस नए मॉडल को नए रंगों और कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। यह अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है और कई सालों से बिक्री के मामले में सबसे ऊपर है। नए अवतार में आने के बाद इसके स्टाइल में नयापन तो देखने को मिल रहा है, लेकिन साथ ही इसे हाईटेक फीचर्स से भी लैस किया गया है।

विशेषताएँ : नया स्प्लेंडर+ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फुल डिजिटल मीटर, कॉल और एसएमएस अलर्ट, आरटीएमआई (रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर), लो फ्यूल इंडिकेटर, इंटेंसिटी पोजिशन लैंप (एचआईपीएल) जैसी सुविधाओं से भरा हुआ है। इसके अलावा, यह एक एकीकृत यूएसबी चार्जर, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और हीरो की क्रांतिकारी i3S तकनीक, (आइडल स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम) के साथ भी आता है।

सुरक्षा विशेषताएं : सेफ्टी के लिए इस बाइक में साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ फीचर जोड़ा गया है, यानी अगर यह बाइक साइड स्टैंड पर लगाई गई है तो आप इसे स्टार्ट नहीं कर पाएंगे। इतना ही नहीं अगर बाइक गिरती है तो इंजन अपने आप बंद हो जाएगा। जहां तक ​​इसकी स्टाइल की बात है तो इसके डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, बस स्टाइल को नया लुक देने के लिए इसे नए ग्राफिक्स और रंगों में उतारा गया है, यह बाइक स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक, टॉरनेडो में आई है। ग्रे और पर्ल व्हाइट हाइलाइट्स

इंजन और कीमत : इंजन की बात करें तो नई Splendor+XTEC में 97.2cc का BS-VI इंजन लगा है जो 7.9 BHP की पावर और 8.05 Nm का टार्क पैदा करता है। नई स्प्लेंडर+ XTEC बेहतर ईंधन दक्षता के लिए i3S पेटेंट तकनीक के साथ आती है। Hero Splendor+ XTEC की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 72,900 रुपये है। नई स्प्लेंडर+ XTEC 5 साल की वारंटी के साथ आती है।

ये भी पढ़ें   ऑटो का सफर हुआ और महंगा! अब 1Km के बदले देने होंगे ₹15 एक्स्ट्रा चार्ज, जानिए डिटेल में..