Ola की नींद उड़ाने आ गई नई Electric Scooter, 200Km की रेंज और कीमत बस इतनी..

xjeet

डेस्क : देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद कई कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में पेश की। वहीं अब एक दिल्ली बेस्ट कंपनी iVOOMi Energy ने धमाकेदार इलेक्ट्रिक स्कूटर JeetX को लाया है। कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 3 साल की वारंटी दे रही है। इसकी कीमत की बात करें तो शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹99,999 होगी। इस स्कूटर की बुकिंग 1 सितंबर से चालू की जाएगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वेरिएंट में मार्केट में उतारा गया है। इसमें जीत एक्स और जीत 180 है।

बता दें कि इस कंपनी ने बेहद ही नई तकनीक के साथ स्कूटर को पेश किया है। जीत एक्स 180 सितंबर के आखिरी महीने तक बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस स्कूटर में सभी आवश्यक चीजों को शामिल किया गया है। इसकी एक खासियत यह भी है, इसमें बड़ा स्टोरेज स्पेस दिया गया है। इसके अलावा मोबाइल चार्जिंग इत्यादि जैसी कई सुविधाएं दी गई है।

बैटरी और रेंज में कमाल : इसमें में रिमूवेबल बैटरी पैक है, जिसे जरूरत पड़ने पर स्कूटर से आसानी से हटाया जा सकता है। JeetX और JeetX180 अलग-अलग रेंज ऑफर करते हैं। JeetX की रेंज की बात करें तो राइडर मोड में 90 किमी और इको मोड में 100 किमी कहा जा रहा हैं।वहीं JeetX 180 की बात करें तो इको मोड में 200 किमी रेंज और स्पोर्ट्स मोड में 180 किमी की रेंज प्रदान करता है। बताया जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सीधे ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर देगी। अब देखना यह होगा कि मार्केट में आने के बाद इसकी इस स्कूटर से लोग कितने खुश होते हैं।

ये भी पढ़ें   Hyundai का जलवा बरकरार - सितंबर में जमकर बिकी Creta, Tata Nexon के छूटे पसीने!