Creta को भूल जाइए! Tata ने लॉन्च की एक और जबरदस्त SUV, सनरूफ और कैमरा जैसे है फीचर्स..

creta and harrier

डेस्क : टाटा मोटर्स अपने गाड़ियों से ग्राहकों को आकर्षित करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। कंपनी हैरियर एसयूवी का एक नया अवतार मार्केट में उतारने दिया है। इसका नाम Tata Harrier XMS है। कंपनी ने टाटा हैरियर एक्सएमएस मैनुअल वेरिएंट की कीमत 17.20 लाख रुपये और ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 18.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है। इन एसयूवी की क्रेटा और सेल्टोस जैसी कई गाड़ियों से होगी। यदि आप भी टाटा मोटर्स की एसयूवी करना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक आकर्षक विकल्प हो सकता है। इस एसयूवी में कई एडवांस फीचर्स उपलब्ध है।

फीचर्स की बात करें तो Tata Harrier XMS में सबसे बड़ा फीचर जोड़ा गया पैनोरमिक सनरूफ है। यह कंपनी की एसयूवी का सबसे किफायती वेरिएंट है, जो पैनोरमिक सनरूफ के साथ आता है। इसके अलावा आपको 7.0 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है, जो अब Android Auto और Apple CarPlay सपोर्ट करता है। इसके ऑडियो सिस्टम में अब 6 की जगह 8 स्पीकर दिए गए हैं।

इस एसयूवी के बाहरी हिस्से में आपको ऑटो हेडलैंप, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल बाहरी शीशे और रेन-सेंसिंग वाइपर के साथ एक रिवर्स कैमरा भी मिलता है। बाकी फीचर्स को XM वेरिएंट जैसा ही रखा गया है। टाटा ने इंजन में कोई बदलाव नहीं किया। इसमें केवल 168 बीएचपी 2.0-लीटर टर्बो-डीजल इंजन मिलता है। इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक से जोड़ा गया है। एसयूवी पर सुरक्षा सुविधाओं में डुअल-एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, हिल-होल्ड कंट्रोल, स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएसपी), ट्रैक्शन कंट्रोल और रोल-ओवर मिटिगेशन शामिल हैं।

ये भी पढ़ें   महज 3 लाख में खरीदें ये Electric Car - 1KM चलाने में आएगा 70 पैसे का खर्चा..