Vi चुपके से लांच किया नया प्लान – रोजाना Free दे रहा है 2GB डाटा, फटाफट उठाएं लाभ..

vi vodafone

डेस्क : Vi अपने ग्राहकों को कई बेहतरीन सुविधा देता है। इन सुविधाओं में रोलआउट भी शामिल है। इसके तहत उपभोक्ताओं को डाटा सेव करने और डाटा डीलाइट सेवा के सहायता से जिस दिन टाटा का अधिक इस्तेमाल करना हो उस दिन अतिरिक्त डेटा के लिए कई विकल्प देता है। वीआई के ऐसे ही एक ऑफर में ग्राहकों को 2GB तक मुफ्त इंटरनेट देना शामिल है। वीआई के ग्राहक डेटा डिलाइट ऑफर के जरिए 2GB अतिरिक्त मासिक डेटा प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर रिचार्ज प्लान में शामिल डेली डेटा लिमिट के साथ उपलब्ध होगा।

Vodafone best advertisement
Vi चुपके से लांच किया नया प्लान - रोजाना Free दे रहा है 2GB डाटा, फटाफट उठाएं लाभ.. 3

ऐसे मिलेगा अतिरिक्त डाटा : वीआई हीरो अनलिमिटेड बंडल प्रीपेड प्लान अन्य सुविधाओं के साथ डेटा डिलाइट ऑफर के साथ आते हैं। वीआई हीरो अनलिमिटेड ग्राहकों को ढेर सारे डेटा लाभ प्रदान करता है। इसके अलावा इसमें Binge-All Night का फीचर भी है जिसकी मदद से यूजर्स को दोपहर 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना किसी लिमिट के फ्री डेटा का मजा लेने को मिलता है। डेटा रोलओवर सुविधा उपयोगकर्ताओं को सप्ताहांत के लिए अधिक डेटा प्रदान करती है। इस फीचर की मदद से हर सर्कल के यूजर्स हर महीने 2GB तक का अतिरिक्त डेटा अनलॉक कर सकेंगे।

अतिरिक्त डाटा के लिए ये करें

  • इसके लिए आपको वि आय के वेबसाइट या ऐप पर जाना होगा।
  • यहां मौजूद रिया हीरो अनलिमिटेड वाले विकल पर जाएं।
  • अब यहां दिए गए इस स्कीम को अपने हिसाब से चुनने
  • अब अपने मन मुताबिक योजना को चुनने के बाद आपको का लाभ मिल जाएगा।

एक बार चुना हुआ वीआई हीरो अनलिमिटेड बंडल प्रीपेड प्लान सक्रिय हो जाता है। उसके बाद सभी ग्राहक 2GB अतिरिक्त डेटा प्राप्त कर सकेंगे। वीआई से जुड़ने वाले नए ग्राहक भी इन सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे। डेटा डिलाइट ऑफ़र को सक्रिय करने के लिए, आपको ऐप पर जाना होगा और रिचार्ज सेक्शन के तहत डेटा टैब के माध्यम से अतिरिक्त डेटा को सक्रिय करना होगा।

ये भी पढ़ें   1 अक्टूबर को देश में लॉन्च होगी 5G मोबाइल सर्विस, जानिए - कितना सस्ता होगा..