May 18, 2022

फीचर्स में धमाल, लुक्स में कमाल – आ रही Tata Altroz की नई जबर्दस्त वेरिएंट..

altroz new look

डेस्क : मार्केट पर कब्जा करने के लिए Tata Motors 21 मार्च को अपनी एक पॉप्युलर प्रीमियम हैचबैक Altroz का DCT ऑटोमैटिक वेरिएंट लॉन्च करने वालाहै। ग्राहक करीब लंबे अरसे से इस गाड़ी का इंतजार कर रहे थे।

जानकारी के लिए आपको बता दें की Tata Motors ने इस कार की प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है। नई ऑटोमैटिक Altroz को आप महज 21,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर ऑथराइज्ड टाटा डीलरशिप से बुक कर सकते हैं।

माना जा रहा था कि कंपनी DCT (ड्यूल क्लच ट्रांसममिशन) को अल्ट्रोज के 1.2 L टर्बो वेरिएंट के साथ ऑफर करेगी। बता दे की अल्ट्रोज का यह नया वेरिएंट थोड़ा महंगा होने वाला है। कंपनी 7-स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स क 1.2 लीटर वाले 3-सिलिंडर नैचुरली ऐस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन में ऑफर करने वाली है। मैनुअल गियरबॉक्स के साथ यह इंजन 113Nm के टॉर्क के साथ 86bhp की पावर जेनरेट करता है। उम्मीद है कि डीसीटी वेरिएंट भी इतनी पावर ही पैदा करेगा।

कंपनी अल्ट्रोज डीसीटी ऑटोमैटिक को डार्क एडिशन में भी ऑफर करेगी। इसके अलावा नए वेरिएंट के टॉप मॉडल्स में कंपनी पहले से बड़ा और मॉडर्न टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम ऑफर करने वाली है। मौजूदा समय में ऑल्ट्रोज में कंपनी 7 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दे रही है, ऑटोमैटिक ऑल्ट्रोज रेगुलर मैनुअल वर्जन से 1 लाख रुपये महंगी हो सकती है। यह हैचबैक 5.99 लाख से 9.69 लाख रुपये के बीच आती है। वहीं, इसके iTurbo वर्जन की कीमत 8.1 लाख से 9.4 लाख रुपये के बीच है। 

You may have missed