Ola ग्राहकों का जीत दिल- Electric Scooter पर मिल रही ₹20,000 की छूट, जल्दी खरीद लीजिए…

आज कल के टाइम में  इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनैंस कराने का चलन जोरो शोरो से बढ़ रहा है। कई बार ऐसा होता है की कुछ लोगो के पास बजट कम होता तो ऐसे स्तिथि में लोग कुछेक हजार रुपये डाउन पेमेंट कर अपना मनचाहा स्कूटर घर ले आते हैं और फिर बाकी के रकम को आसानी से किश्तों में चुका सकते हैं।

ऐसे में जो लोग भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला एस1 के सबसे सस्ते मॉडल ओला एस1 एक्स को इन दिनों फाइनैंस कराने का प्लान कर रहे है उन्हें आज हम इसके 2 किलोवॉट और 3 किलोवॉट वेरिएंट के डाउन पेमेंट और लोन से लेकर ब्याज दर, लोन की अवधि और कुल ब्याज समेत सभी तरह की इनफार्मेशन देने जा रहे है।

ओला एस1 एक्स 2 ( ola s1 x2 )

ओला के सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला एस1 एक्स 2 किलोवॉट वेरिएंट की कीमत की बात करे तो 89,999 रुपये में आपको एक्स शोरूम में मिल जायेगा इसके अलावा ऑन-रोड प्राइस की बात करे तो इसकी कीमत 94,878 रुपये है। इस स्कूटर को एक बार चार्ज करने के बाद यह आपको बेहतरीन रेंज 95 किलोमीटर तक मिलती  हैं और इसकी टॉप स्पीड की बात करे तो 85 किलोमीटर प्रति घंटे तक की है।

अब फाइनैंस के बारे में कुछ डिटेल्स देते है तो आप अगर 20 हजार रुपये डाउन पेमेंट के साथ इस वेरिएंट को फाइनैंस करवाते हैं तो फिर आपको 74,878 रुपये लोन लेना होगा। आप अगर 9 फीसदी इंट्रेस्ट रेट से 3 साल के लिए इस स्कूटर को फाइनैंस करवा लेते हैं तो फिर अगले 36 महीनों तक 2,381 रुपये मासिक किस्त के रूप में चुकाने होंगे। इस स्कूटर पर करीब 11 हजार रुपये ब्याज लग जायेगा।