मिर्ज़ापुर 3 में कुछ इस तरह से वापसी कर सकते है मुन्ना त्रिपाठी

Mirzapur Season 3

डेस्क : जब से लोगों के फोन में नेट फ्लिक्स और अमेज़न प्राइम आया है तब से वेब सीरीज के यूजर्स बढ़ गए हैं ऐसे में एक वेब सीरीज जो काफी प्रचलित रही वह है मिर्जापुर जिसके पहले सीजन के बाद दूसरे सीजन का इंतजार लोगों को बेसब्री से था। ऐसे में रिलीज होने की डेट से कुछ घंटे पहले ही मिर्जापुर सीजन 2 मार्केट में उतार दिया गया था और जैसे ही वह ऑनलाइन हुआ तो लोगों ने उसको खूब पसंद किया।

ऐसे में मिर्जापुर बेहद ही प्रचलित और पॉपुलर सीरीज में से एक है। इस सीरीज में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी, अली फजल और देवेंद्र शर्मा के किरदारों को बेहद पसंद किया गया है। अगर आप यह सीरीज देख चुके हैं तो आप यह बखूबी जानते होंगे कि पहले ही सीजन से देवेंद्र त्रिपाठी का किरदार करने वाले मुन्ना त्रिपाठी लोगों के बीच काफी ज्यादा फेमस है। एक नेगेटिव रोल करने वाले को भी लोग इतना ज्यादा प्यार देंगे। इसका मिर्जापुर की टीम को अंदाजा नहीं था।

दूसरे सीजन के आखिरी पड़ाव पर मुन्ना त्रिपाठी का अंत हो जाता है। लेकिन मुन्ना त्रिपाठी को अभी भी यह उम्मीद है कि अगले सीजन में इस किरदार की वापसी हो सकती है ऐसे में जिसने इस किरदार को निभाया उनका नाम है देवेंद्र जिनका कहना है कि फ्रांस की अलग-अलग धारणाओं के हिसाब से किरदारों की सीजन में एंट्री होती है। वापसी होती है या नहीं यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

अगर मुन्ना की वापसी होगी तो वह कुछ इस तरह से हो सकती है कि पूरे विश्व के लोगों का दिल बीच में होता है परंतु मात्र 2% ऐसे लोग होते हैं जिनका दिल दाहिनी ओर होता है। ऐसे में उस आखरी मुकाम पर जब गोलू ने मुन्ना की छाती पर दाहिनी और पिस्तौल रखी थी तो मुन्ना ने उसे बाईं ओर कर दिया था। इस जगह पर कहानी को पलटा जा सकता है और मुन्ना की वापसी मिर्जापुर के तीसरे सीजन में हो सकती है।

आपको बता दें कि सिर्फ मुन्ना का किरदार ही नहीं बल्कि अन्य किरदार जिनको निभाया है बेहद ही शानदार जानदार कलाकारों ने जिनके नाम श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी, हर्षिता भंव,र अली फजल, कुलभूषण खरबंदा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, इशा तलवार ने। इस कलाकारों ने बेहद अहम रोल निभा कर मिर्ज़ापुर पे चार चाँद लगा दिए हैं।

You cannot copy content of this page