January 26, 2022

OMG! बकरी ने दिया इंसान जैसी सूरत वाले बच्चे को जन्म, फिर जो हुआ उसे जाने के बाद..

डेस्क: दुनिया भर से कई तरह के चौकानेवाले खबरें सामने आती रहती है, लेकिन इसी बीच आज आप लोगों को जो चौंकाने वाले घटना के बारे में बताएंगे उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे, दरअसल असम के कछार जिले की धौलाई विधानसभा इलाके के गंगा नगर गांव में जो भी हुआ वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। यहां एक पालतू बकरी ने इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया था। बताया जा रहा है इस बच्चे के दो पैरों और कानों के अलावा बाकी पूरा शरीर इंसानी बच्चों जैसा था, हालांकि, बच्चे ने जन्म के कुछ ही घंटे बाद दम तोड़ दिया।

उक्त बात की जानकारी देते हुए बकरी का मालिक ने बताया की उनकी बकरी ने इंसानी शरीर जैसे बच्चे को जन्म दिया तो वे इसे देखकर चौंक गए, पूरा चेहरा किसी शिशु की तरह ही था और बच्चे की पूंछ भी नहीं थी, यह खबर फैलते ही गांव के लोग इसे देखने जमा हो गए थे, यह घटना अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है, कोई लोग भगवान का दर्जा दे रहा है तो कोई कुछ बोल रहा है।

इस तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बकरी ने अविकसित जीव को जन्म दिया है और उसकी शक्त हूबहू इंसानों से मिलती जुलती दिखाई पड़ रही है, काली बकरी के पेट से भूरे रंग के शिशु समान बच्चे के पैदा होने पर गांववालों ने यह मान लिया था कि उनके किसी के पूर्वज ने जन्म लिया है, लेकिन, बच्चा ज्यादा देर जिंदा नहीं रह पाया। इसके बाद गांववालों ने पारंपरिक रीति-रिवाजों के अनुसार उसको दफनविधि की।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …