May 17, 2022

क्या विशाल भागा ले पायेगा अपनी कुसुम को? 10 रूपये के नोट पर लिखी ये बात हैरान कर देगी आपको

10 rupee note viral story

डेस्क : आजकल सोशल मीडिया का ज़माना है। आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। सोशल मीडिया पर कब क्या छा जाए, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। कभी-कभी कुछ चीज़े काफी सुकून देने वाली होती है तो कभी-कभी काफी अजीबोगरीब चीजें भी वायरल हो जाती है

। वहीं कुछ ऐसी भी चीज़े वायरल हो जाती है जिससे हंसी छूट जाती है। मामला चाहे जो भी हो यूजर्स ऐसी चीजों के बड़े मजे लेते हैं। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसके खूब मजे ले रहे हैं। दरअसल, ₹10 के नोट की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिस पर एक लड़की का मैसेज अपने प्रेमी के नाम लिखा हुआ है।

इस 10 रुपए के नोट पर बड़ी ही मजेदार बात लिखी हुई है, जिसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। वायरल तस्वीर में ₹10 के नोट पर एक लड़की ने अपने दर्द को लिखा है। नोट पर लिखा है-विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे भगा कर ले जाना, आई लव यू, तुम्हारी कुसुम।

यह नोट काफी वायरल हो रहा है और सभी अलग-अलग प्लेटफार्म पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह के कमेंट करते हुए इसे शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 26 अप्रैल से पहले कुसुम का यह मैसेज विशाल तक पहुंचाना है। हर हाल में दो प्यार करने वालों को मिलाना है। किसी का कहना है कि कहीं ऐसा ना हो 26 अप्रैल को 10 विशाल कुसुम को भगाने पहुंच जाए।