May 18, 2022

BSF कैंप में राम चरण ने जवानों को खिलाया ख़ास खाना- वाइफ ने कराया लंगर

bsf jawan ke saath ramcharan hero

डेस्क : RRR की अपार सफ़लता के बाद एक्टर राम चरण अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए अमृतसर गए। जहां उन्होंने बीएसएफ केंपस सैनिकों के साथ काफी अच्छा समय बिताया। रिपोर्ट के अनुसार, रामचरण ने उनके लिए स्पेशल खाना भी बनवाया था। सिपाहियों की कहानियां भी सुनी। अपने इंस्टाग्राम पर रामचरण ने तस्वीर पोस्ट की है। वहीं उनकी वाइफ उपासना ने उनकी तरफ से गुरुद्वारे में लंगर का आयोजन भी करवाया था।

बताया जा रहा है कि यह आयोजन फिल्म RRR की सफलता के आभार स्वरूप स्वर्ण मंदिर में आयोजित करवाया गया था।फिल्म की सफलता के बाद एक्टर लगातार अपने अच्छे कामों की वजह से चर्चा में है। अपनी फिल्म आरसी 15 की शूटिंग के लिए वह अमृतसर गए थे। यहां बीएसएफ कैंप में सिपाहियों के साथ उन्होंने काफी अच्छा वक्त गुजारा। फोटो शेयर करके कैप्शन में उन्हें लिखा है- खासा, अमृतसर के बीएसएफ कैंपस में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स की कहानियां, बलिदान और समर्पण के साथ प्रेरणा देने वाली दोपहर बिताई।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, रामचरण ने सैनिकों के लिए अपने पर्सनल शेफ को हैदराबाद से बुलवाया था। बीएसएफ के मेस में बेहद शानदार खाना और उनके यहां की डिशेस बनाकर सभी को खिलाई गई। रामचरण के साथ बिता कर बीएसएफ के जवान भी काफी खुश हुए।इधर एक्टर की पत्नी उपासना ने उनकी तरफ से स्वर्ण मंदिर में लंगर करवाया था। बता दे कि इस समय एक्टर अय्यप्पा दीक्षा के व्रत का पालन कर रहे हैं। उन्हें इसमें 41 दिन तक सात्विक जीवन बिताना है। वह नंगे पैर और काले कपड़े में दिखाई दे रहे हैं। RRR के सक्सेस के बाद क्रू मेंबर्स को सोने का सिक्का और मिठाइयां भी वह दे चुके हैं।

You may have missed