देश की राजधानी दिल्ली में बाल-बाल बची लोगों की जान, IIT Flyover के नीचे बना इतना बड़ा गड्डा, भयावह मंजर की देखें तस्वीरें

Delhi FLyover

न्यूज डेस्क : देश की राजधानी दिल्ली में इस वक्त बारिश का माहौल चल रहा है। बीते तीन दिन से दिल्ली में लगातार बारिश हो रही है। जिसके चलते सडकों पर लंबा जाम और जगह जगह पर जल भराव की स्थिति उतपन्न हो गई है। ऐसे में एक तस्वीर इस वक्त इंटरनेट पर काफी शेयर की जा रही है। जिसमें सड़क के बीचों बीच एक गड्डा नजर आ रहा है। बता दें की यह गड्डा IIT-दिल्ली फ्लाईओवर का है। यह जगह दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक है और सैकड़ों की तादाद में यहाँ से भारी वाहन गुजरते हैं।

बता दें की यह गड्डा बारिश की वजह से इतना बड़ा हो चुका है की इसमें आसानी से 3-4 गाड़ियां गिर सकती हैं। इस गड्डे के नीचे से एक बड़ा नाला भी बह रहा है। बहरहाल इस बड़े गड्डे की वजह भारी बारिश बताई जा रही है। पानी जमीन में भरने की वजह से मिटटी धस गई है जिस वजह से यह बड़ा गड्डा हो गया है। सही समय पर इलाके पर मौजूद पुलिस और ट्रैफिक पुलिस ने कमान संभाल ली। गड्डे को देखकर साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है की इस गड्डे में 3-4 गाड़ियां समा सकती है। दिल्ली सरकार की और से PWD विभाग के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और रुट को पूरी तरह से डाइवर्ट कर दिया गया। पुलिस ने दोनों तरफ से बैरिकेडिंग लगाकर रास्ते को रोक दिया। बता दें की यह तस्वीरें दिल्ली की हैं और विकास के नाम पर दिल्ली की सच्चाई क्या है इस बात का अंदाजा आप यहाँ आसानी से लगा सकते हैं।

विकास के नाम पर दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने खूब बढ़-चढ़कर वादे किए हैं और वह निरंतर सड़कों की सफाई और मरम्मत का ख्याल रखती है लेकिन शहर के इस प्रकार का चेहरा कुछ और ही दर्शाता है।

You cannot copy content of this page