शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी और लिखा लंबा पोस्ट – जानें अब क्यों हैं अपने बच्चों को लेकर चिंतित

Shilpa Setty

डेस्क : राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी में बेपर्द होने के बाद शिल्पा शेट्टी मानों लोगों के शॉफ्ट टारगेट पर आ गयी हों। बीते दो हफ्तों से सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी लोगों द्वारा की जा रही ट्रोलिंग का जवाब नहीं दे रही थी। ऐसा माना जा रहा है कि उनके लिए यह किसी झटके से कम नहीं था, कि उनकी नाक के नीचे उनके ही पति ने घिनौना काम किया। इस बात की जानकारी ना होने के चलते कई लोगों ने शिल्पा शेट्टी को भी राज कुंद्रा द्वारा अश्लील फिल्मों के निर्माण में दोषी साबित करने की कोशिश की। फिलहाल राज कुंद्रा जेल में हैं और अगली सुनवाई तक किसी भी प्रकार से उनको रिहा नहीं किया जाएगा।

शिल्पा शेट्टी ने नोट के जरिए तोड़ी चुप्पी शिल्पा शेट्टी ने एक लंबे समय के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने लिखा है कि बीते दिनों में मेरे खिलाफ काफी लोग उठ खड़े हुए। मेरे घर वालों और अन्य रिश्तेदारों ने खूब साथ दिया। मैंने किसी को इस विषय पर कुछ नहीं बोला और आने वाले समय में भी मैं इसी प्रकार का रूख अपनाउंगी। शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वह अपनी फिलॉसफी जैसी चला रही है, उसी प्रकार से चलायेंगी। उन्होंने किसी चीज को लेकर शिकायत नहीं की। किसी चीज को उन्होंने एक्सप्लेन करना जरूरी नहीं समझा है। उन्होंने मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा सुझाए गए सभी इन्वेस्टिगेशन में हाथ बटाने पर हामी भरी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। साथ ही साथ मुझे भारत की न्यायपालिका पर भी विश्वास है।

शिल्पा शेट्टी ने गुहार लगाई है कि कृपया करके हमारे बारे में किसी भी प्रकार की अफवाह ना फैलाएं। ऐसे में हम लोग घर में पूरी तरीके से खुली छूट और आज़ादी के साथ रहना चाहते हैं। साथ ही साथ मेरे बच्चों के लिए भी मैं दुआ करती हूं कि वह इस तरह की गलत खबरों से प्रभावित ना हो। बीते 29 सालों से मैं खूब मेहनत कर रही हूं। साथ ही साथ मैंने भारतीय संविधान के सभी कानूनों का पालन किया है। लोगों ने मुझ पर पूरा विश्वास दिखाया है और मैंने किसी को भी निराश नहीं किया है इसलिए यह जरूरी है कि आप सब मेरे और मेरे परिवार का साथ दें। कृपया हमारी प्राइवेसी में दखलअंदाजी ना करें। हम किसी भी प्रकार का मीडिया ट्रायल नहीं करवाना चाहते हैं।

बता दें की राज कुंद्रा द्वारा बनाई जा रही अश्लील फिल्म के मामले पर छींटाकसी बढ़ते जा रहे है और कानूनी शिकंजा कसते जा रहा है। यह मामला तूल तब पकड़ने लगा जब 4 फरवरी को पुलिस ने सिविल ड्रेस में मलाड में होती हुई फिल्म की शूटिंग में रेड़ मारी। फिल्म की शूटिंग में 4 फरवरी से पुलिस सिर्फ सबूत जमा कर रही थी। अब मुंबई क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा को न्यायिक हिरासत में भेज चुकी है।

You may have missed

You cannot copy content of this page