शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरी ऋचा चड्ढा , बोली – आदमी की गलतियों के लिए औरत जिम्मेदार क्यों ?

Richa Chadda On Shilpa Setty

डेस्क : राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने के मामले में शिल्पा शेट्टी से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने बयान जारी किया। उन्होंने कई बातें ऐसी बोली जो किसीको पसंद नहीं आ रही हैं। इस वक्त शिल्पा शेट्टी का हर एक प्रति आक्रामक रवैया देखने को मिल रहा है। बता दें कि हाल ही में उन्होंने 29 मीडिया कर्मचारियों पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। उनके पति राज कुंद्रा को पुलिस 19 जुलाई रात 10:00 बजे से न्यायिक हिरासत में भेज चुकी है, बीते 10 दिन से वह अपने पति पर लगाए आरोपों का अकेले ही सामना कर रहीं हैं।

अब तक इस जंग में वह पूरी तरह से अकेली नजर आ रही थी। लेकिन अब रिचा चड्ढा और फिल्म निर्देशक हंसल मेहता, शिल्पा शेट्टी पर अपने बयान देते नजर आए हैं, बता दें की उन्होंने अपना शिल्पा के प्रति जो दृष्टिकोण है वह ट्विटर के माध्यम से साझा किया है। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि शिल्पा को इस वक्त आजादी की जरूरत है और ठंडे दिमाग के साथ आगे के डिसीजन लेना उनकी प्राथमिकता है। जैसे ही रिचा चड्ढा ने हंसल मेहता का यह ट्वीट देखा तो उन्होंने भी ट्वीट कर कहा कि आदमी की जिंदगी में कोई भी परेशानी आए तो उसका दोष औरत के सर पर डाल दिया जाता है। हम हर उस चीज का जिम्मेदार औरत को बना देते हैं, जो आदमी करता है। हंसल मेहता का कहना है कि जब भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई पार्टी या खुशी मनाई जाती है तो सब आगे आ जाते हैं, लेकिन जब सही समय आता है और लोगों को बोलने की जरूरत पड़ती है तो हर जगह सन्नाटा छा जाता है।

जिस वक्त इंसान का समय खराब चलता है तो उसको बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई नहीं पूछता। ऐसे में सच क्या है यह किसको पता चलेगा और आखिरकार किसको इस बात से मतलब रह जाएगा की गलती या दोष के पीछे असली जिम्मेदार व्यक्ति कौन है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने जांच में पाया कि जिस बैंक में पोर्न फिल्म से कमाई गई धनराशि आ रही थी, उसको शिल्पा शेट्टी इस्तेमाल कर रही थी। जब शिल्पा शेट्टी से पूछा गया कि आप इस धंधे में कितनी जानकारी रखते हैं तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया। ऐसे में राज कुंद्रा ने भी कहा कि शिल्पा शेट्टी को इस बारे में कुछ नहीं पता। फिलहाल शिल्पा शेट्टी को इस मामले से क्लीन चित नहीं मिली है।

You may have missed

You cannot copy content of this page