Friday, July 19, 2024
Trending

OMG! 3 बच्चों की मां पांचवें प्रेमी के संग हुई फरार, पति और बच्चे पोस्टर लेकर ढूंढने में लगा…..

डेस्क : सोशल मीडिया पर एक मामला खूब वायरल हो रहा है। तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ भाग गई। पति अपने तीन बच्चों को लेकर महिला की तस्वीर के साथ उसे ढूंढ रहा है। मालूम हो कि महिला अपने पांचवें प्रेमी के साथ भाग गयी है।

ये खबर सुनकर लोग हैरान हो रहे हैं। जबकि, यह शादी भी महिला ने अपनी पसंद से प्रेम विवाह किया था। अब ये कारनामा करने के बाद उसने अपने पति और बच्चों को अकेला छोड़ दिया है। महिला का पति अपने तीन बच्चों के साथ पुलिस के पास पहुंचा, वहीं मामला सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

ये है पूरा मामला

आज़मगढ़ के अहरौला थाने के चकबराभनी गांव का अनिल राजभर अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए चंडीगढ़ में काम करता था। वहां उसकी मुलाकात रीना नाम की लड़की से हुई। मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और बात आगे बढ़ी।

पीड़िता के पति के मुताबिक रीना उससे शादी करने को तैयार हो गई। इसके बाद दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली। बताया कि उन्होंने जो तीन शादियां कीं, उनमें उन्होंने एक, दो, तीन साल के अंदर ही अपने प्रेमियों को छोड़ दिया था। फिर उसने मुझे अपने प्यार में फंसाया और शादी कर ली।

तीनों बच्चों को घर पर छोड़ दिया

नौ साल तक मेरे साथ रहने और तीन बच्चों को जन्म देने के बाद, अब वह तीन छोटे बच्चों को छोड़कर फिर से भाग गई है। बताया कि पत्नी किसी व्यक्ति से फोन पर बात करती थी। एक दिन जब मैंने अपनी पत्नी से इस बारे में पूछा तो वह इधर-उधर की बातें करती रही। 3 जुलाई की रात करीब आठ बजे वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई। पति ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस भी अभी तक उसकी पत्नी को नहीं ढूंढ पाई है।

Nitesh Kumar Jha

नितेश कुमार झा पिछले 2.5 साल से thebegusarai.in से बतौर Editor के रूप में जुड़े हैं। इन्हें भारतीय राजनीति समेत एंटरटेनमेंट और बिजनेस से जुड़ी खबरों को लिखने में काफी दिलचस्पी है। इससे पहले वह असम से प्रकाशित अखबार दैनिक पूर्वोदय समेत कई मीडिया संस्थानों में काम किया। उनके लेख प्रभात खबर, दैनिक पूर्वोदय, पूर्वांचल प्रहरी और जनसत्ता जैसे अखबारों में भी प्रकाशित हो चुके हैं। अभी नीतेश दिल्ली स्थित जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से MA मास मीडिया कर रहे हैं।