पति राज कौशल के निधन के बाद नई शुरुआत के लिए तैयार मंदिरा बेदी,-लिखा- मैं स्ट्रॉन्ग हूं

Mandira Bedi

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल-एंकर मंदिरा बेदी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था, जब उनको पता चला था की उनके पति की अचानक कार्डियक अरेस्ट के चलते मौत हो गई है, बता दें उनके पति राज कौशल फिल्मों के डायरेक्टर है जो कई फिल्मों और छोटे पर्दे पर एक्टिंग कर चुके हैं। ऐसे में मंदिरा बेदी के प्रति राज कौशल की मृत्यु को एक महीना होने जा रहा है और अब अपने आपको वह संभालती हुई नजर आ रही हैं।

ऐसे में खुद को मोटिवेट रखने के लिए वह पॉजिटिव थॉट्स इंटरनेट पर साझा कर रही है, जिसमें लिखा है कि हां मेरी जरूरत है, मैं काबिल हूं, मैं ताकतवर हूं। मंदिरा बेदी इस वक्त रोज़ाना एफर्मेशन का इस्तेमाल कर रही हैं, बता दें कि यह ऐसी तकनीक है जिसके जरिए इंसान अपने आप को मोटिवेट रखता है और उसको जिंदगी में आगे बढ़ते हुए कोई परेशानी नहीं होती। इस दौरान इंसान रोजाना अपने बारे में अच्छी-अच्छी बातें खुद से बोलकर दोहराता है और उसके जीवन में सकारात्मक प्रभाव आता है। मंदिरा बेदी अब अपने आगे की जिंदगी की शुरुआत करने वाली हैं। ऐसे में अपने परिवार के प्रति वह आभार व्यक्त करती नजर आई और परिवार के जरिए जो भी सपोर्ट मिला उसके लिए उन्होंने उनको धन्यवाद दिया। जब राज कौशल को हार्ट अटैक आया था तो वह घर पर ही मौजूद थी, लेकिन यह सुबह-सुबह की बात है उस वक्त उनको मेडिकल ट्रीटमेंट नहीं मिला। ऐसे में उनके दोस्त रोहित रॉय का कहना है कि यदि उन्हें सही समय पर ट्रीटमेंट मिल जाता तो शायद आज बात कुछ और होती।

मंदिरा बेदी को जब सुबह पता चला कि उनके पति की आंख नहीं खुल रही है तो उन्होंने तुरंत अपने दोस्त आशीष चौधरी को बुलाया और उनको कार में बैठाकर अस्पताल ले गईं। हालांकि, उनको समझ आ गया था कि राज कौशल की पल्स काम नहीं कर रही है। जब वह राज कौशल को अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

You may have missed

You cannot copy content of this page