सरपंच पुत्र हत्या की मामले में सरपंच संघ ने एसपी से मिलकर मुख्य आरोपी के गिरफ्तारी की मांग की

Sarpanch Union Meet Sp

तेघड़ा (बेगूसराय) 2 सितंबर के रात बेखौफ अपराधियों ने तेघरा प्रखंड अंतर्गत धनकौल पंचायत के बनहारा की सरपंच मीना देवी के घर पर चढ़कर बड़े पैमाने पर गोलीबारी करते हुए छोटे पुत्र को गोली मारकर निर्मम हत्या की गई साथ ही बड़े पुत्र को गोली मारकर जख्मी किया गया सरपंच पति राम सुबोध राय के साथ भी बुरी तरह से मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था।

पुलिस द्वारा अब तक सरपंच पुत्र मृत पुत्रके हत्या के मुख्य आरोपीतों को गिरफ्तारी नहीं करने से आक्रोशित जिले सरपंच संघ के प्रतिनिधि मंडल ने सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष विजय शंकर सिंह के नेतृत्व में बेगूसराय एसपी से मिलने आए सरपंच संघ के प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर जिले के तमाम सरपंच आंदोलन को मजबूर होंगे।

अध्यक्ष ने बताया कि घटना के दूसरे दिन सरपंच के परिजनों से मिलने पहुंचे एसपी ने 24 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था लेकिन मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी तमाम सरपंचों ने सोमवार को ग्राम कचहरी का कार्य ठप कर दिया।

इधर सरपंच मीना देवी के पुत्र अवनीश कुमार की हत्या के नामजद अभियुक्त श्री राम पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है सोमवार की देर शाम पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है पूछताछ के बाद घटना के कारण का खुलासा हो पाएगा।