नोनपुर बलान नदी में तैरता अज्ञात युवक का शव तेघरा पुलिस ने किया बरामद

Balan Nadi Begusarai

तेघरा (बेगूसराय) : बलान नदी नोनपुर में तैरता हुआ अज्ञात युवक का शव तेघडा थाना पुलिस ने किया बरामद। लोगों की लगी रही भीड़। शव को भेजा गया बेगुसराय। तेघडा थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरा दोदराज पंचायत के नोनपुर गाँव स्थित शिवाला घाट के सामने बलान नदी में पानी मे तैरता हुआ एक अज्ञात युवक का शव शुक्रवार को तेघडा थाना पुलिस ने बरामद किया है। जिसे कागज़ी कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल बेगुसराय भेज दिया गया।

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह जब लोग बलान नदी की तरफ गए तो पानी मे तैरता हुआ एक युवक का शव देखा। जिसकी सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गया। मौके पर सैकड़ो महिला पुरूष और बच्चों की भीड़ लग गई। वहीं घटना की सूचना तेघडा थाना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर तेघडा थाना पुलिस मौके पर पहुंच स्थानीय लोगों एवं पुलिस बल की मदद से पानी मे तैरता हुआ शव को बाहर निकाला और फिर अग्रिम कार्रवाई की।

वहां के स्थानीय पैक्स अध्यक्ष रामचरित्र महतो, सरपंच हीरालाल महतो एवं जदयू के पंचायत अध्यक्ष शंभू पंडित आदि ने बताया कि शव नग्न अवस्था मे था और चेहरा एसिड से जला हुआ लग रहा था साथ ही दोनों आंखे भी फोड़ी हुई थी। ऐसा लगता है कि किसी अज्ञात लोगों द्वारा ऊक्त अज्ञात युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया होगा। जिसके बाद शव पानी मे पूरी तरह से फूल गया तो पानी मे तैरने लगा और शिवाला घाट तक पहुंच गया। तेघड़ा थाना सब इंस्पेक्टर शिवदयाल सिंह ने बताया कि शव की पहचान नहीं हुई है। घटना का अनुसंधान एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी घटना का उद्भेदन ही सकेगा।

ये भी पढ़ें   नामांकन प्रपत्र की स्कूटनी के बाद चुनावी सरगर्मी हुई तेज