मेधा प्रतिभा सम्मान समारोह में मेधावी छात्र- छात्रा हुए सम्मानित

Students

तेघरा (बेगूसराय) शहर के बच्चों की तुलना में अपने आप को खड़ा करना एक चुनौती है।इन चुनौतियों को हमारे ग्रामीण परिवेश से आने वाले छात्र छात्राओंने स्वीकार कर एक उदाहरण प्रस्तुत किया है।तमाम बाधाओं के बावजूद क्षेत्र के होनहार छात्रों ने कामयाबी की नई कहानी लिखी है।

इसके लिए सभी बधाई के पात्र हें।हमें आगे बढ़ते जाना है अपनी खुद की पहचान स्थापित करनी है यह बातें प्रधानाध्यापक सह पुस्तकालय के सचिव शिक्षाविद महेश प्रसाद सिंह ने नवजीवन वासुदेव पुस्तकालय वजलपुरा के सभागार में आयोजित एक दिवसीय मेधा प्रतिभा सम्मान समारोह में कही। समारोह की अध्यक्षता मौजेलाल सिंहा व संचालन- महेश प्र सिंह (पुस्तकालय सचिव) ने किया।

उक्त कार्यक्रम मे विरेन्द्र सिंह, हरदेव कुमार, गौविन्द रजक, राजीव कुमार, राकेश कुमार, मंजेश कुमार, सोनू कुमार आदि लोगों ने छात्र छात्राओं के सम्मान मे अपनी-अपनी बाते रखी, मौके पर हरदेव कुमार ने कहा शिक्षा का मतलब होता है, कि अपने जीवन में ईमानदारी को बनाये रखना,उक्त अवसर पर रितिका कुमारी, सुहानी कुमारी, साक्षी प्रिय, दृष्टि कुमारी, कोमल कुमारी,रौशनी कुमारी, आदित्य कुमार, आषुतोष कुमार आदि को सम्मानित किया।

ये भी पढ़ें   नोनपुर में प्रसव पूर्व एचआईवी जांच शिविर का आयोजन