शहीद कॉमरेड राजेंद्र सहनी व अन्य शहीदों की स्मृति में 31 अगस्त को शहादत सभा की तैयारी को लेकर बैठक

Teghra

तेघरा (बेगूसराय) गुरुवार को सीपीआईएम बरोनी तेघरा एलसी की एक विस्तारित बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता कॉमरेड रमेश प्रसाद सिंह ने किया। बैठक में 31 अगस्त को कामरेड राजेंद्र सहनी एवं अन्य साथी जिन्होंने पार्टी के लिए क्षेत्र में अपनी शहादत दी है।

वैसे जांबाज़ शहीद साथियों की स्मृति में पहले की तरह एक सभा का आयोजन कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने की तैयारी पर विशेष बल दिया गया बैठक में अलग-अलग तैयारी की अलग-अलग जिम्मेवारी कॉमरेड साथियों के बीच तय किया गया। वरिष्ठ नेता दिनेश सिंह ने बताया कि 1989 से शहीद साथियों के असमिति में शहादत दिवस मनाने की हमारी परंपरा चली आ रही है जब से राजेंद्र सहनी की हत्या हुई तब से लगातार कई साथियों भी शहीद हुए हें उन्हें याद करते हुए पार्टी हर साल शहादत दिवस मनाते आ रही है।

इसलिए इस सभा को पूरी तरह से सफल बनाने में साथियों की महत्वपूर्ण जवाबदेही होगी। उन्होंने बताया कि सभी प्रखंडों के प्रत्येक ब्रांच से अधिक से अधिक संख्या में साथियों की उपस्थिति अनिवार्य होगी । बैठक में कॉमरेड दिनेश सिंह, कामरेड विनीताभ,अंचल मंत्री कॉमरेड अली अहमद ,रामचंद्र गुप्ता, रंजीत गुप्ता ,कमलेश प्रसाद सिंह, राधे, राजकुमार सहनी,खालिद अहमद, किशन चौधरी, रमाकांत चौरसिया,पवन यादव,बालक पासवान, एवम पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित हुए

ये भी पढ़ें   वयोवृद्ध स्मृति शेष माता इंजोता देवी को दी गई श्रद्धांजलि