अर्जुन कपूर को छोड़ आधी रात एक्स हसबैंड के साथ दिखीं मलाइका अरोड़ा, पूर्व जोड़ी को देख इमोशनल हुए फैन्स

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान भले ही अपनी जिंदगी में न्यू पार्टनर के साथ मूव ऑन कर चुके है, हालांकि इसके बाद भी इस एक्स कपल की तस्वीरें-किस्से आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि एक-दूसरे से अलग होने के बावजुद भी ज्यादातर लोग इस जोड़ी को साथ देखना चाहते हैं। फैंस न केवल दोनों के बीच एक कनेक्शन ढूढ़ने की कोशिश करते हैं बल्कि किसी कारण जब ये पूर्व जोड़ी साथ आती है, तो लोग कॉमेंट करने से भी पिछे नहीं रहते.

बीती रात जब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अपने बेटे अरहान को छोड़ने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचें थे इसी दौरान न केवल एक्स कपल के बीच अपने बेटे को लेकर एक कमाल की बॉन्डिंग दिख रही थी बल्कि हमेशा ही तरह मलाइका का स्टाइल भी ऐसा था, जिसने सामने आते ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ आर्कषित कर लिया।

दरअसल, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान अपनी हायर एजुकेशन के लिए इन दिनों अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं। ऐसे में वह कुछ दिनों का ब्रेक लेकर बिते दिनों इंडिया आए थे। अब जब उनकी छुट्टियां समाप्त होने को हैं, तो मलाइका-अरबाज अपने बीच के मतभेद को भुलाकर अपने बेटे को सी-ऑफ करने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुचें.

इस दौरान तीनों ही लोग इन स्टाइल क्लोद्स में दिख रहे थे इसके साथ ही मलाइका-अरबाज के बीच बॉन्डिंग देख उनके चाहने वाले भी इमोशनल हो गए। एक फैन ने कहा ”फैमिली… फैमिली ही होती है’, तो एक ने कहा ‘अरहान को बहुत बुरा लगता होगा।’ पार्टी में जब मलाइका अरोड़ा का एक्स पति की गर्लफ्रेंड से आमना- सामना होता होगा.

ये भी पढ़ें   क्यों Falguni Pathak हमेशा से लड़कों के गेटअप में रहना करती हैं पसंद - जैकेट टीशर्ट के अलावा नहीं सुहाता और कुछ

सबसे पहले सलमान खान के भाई अरबाज की हम बात करे, तो उन्होंने इस दौरान डार्क कलर की चेक्ड शर्ट पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने टेन ब्राउन कलर की स्लीक पैंट्स पहनी थी। वहीं क्लीन फेस के साथ अपने लुक को अरबाज ने वाइट स्नीकर्स के साथ राउंड ऑफ किया था, जोकि 55 की उम्र में भी उन्हें यंग दिखाने में मदद कर रहा था.

अपनी ग्लैमरस अपील को मैंटेन रखने के लिए मलाइका ने जिस अटायर को पहना था, उसमें फुल स्लीव्स दी गई थीं, जिसमें आगे की तरफ एक लाइन बटन्स लगे हुए थे। वहीं इसके साथ उन्होंने सेम कलर के सेल्फ-स्ट्राइप्ड शॉर्ट्स डाले हुए थे, जो उन्हें उनका बेस्ट लुक देने में मदद कर रहा था