तेघरा : महागठबंधन की बैठक मैं कई मुद्दों पर चर्चा

Teghra

तेघरा (बेगूसराय) 13 अगस्त शनिवार को तेघड़ा प्रखंड महागठबंधन की बैठक राजद के प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद सिकंदर अली की अध्यक्षता में किरतौल गाँवमें संपन्न हुई । इस बैठक में राजद के जनार्दन यादव ,काममदेव यादव ,उपेंद्र मेहता एवं अन्य तथा सीपीआई की ओर से परमानंद सिंह, दिनेश सिंह ,जुलुम सिंह भूषण सिंह सीपीआईएम की ओर से दिनेश सिंह सीपीएम कॉमरेड अली ,राम चंद्रगुप्त ,मोहम्मद खालिद और पशु पति राय ने भाग लिया।

बैठक में वर्तमान स्थिति का जायजा लेते हुए कहां गया कि बिहार में सत्ता परिवर्तन से बीजेपी को निर्वाचित सरकारों को तोड़ने की मुहिम पर उनको एक जबरदस्त धक्का लगा है। विधायकों को खरीद कर दलबदल कराने की साजिश उनकी नाकामयाब साबित हुई है । भाजपा का फासिस्ट चेहरा बेनकाब हो गया है। 17 अगस्त को होने वाले अनुमंडल कार्यालय पर धरना को स्थगित कर दिया गया है तथा निर्णय लिया गया है नई तारीख की घोषणा कांग्रेस और जदयू से बातें करके की जाएगी ।

15 अगस्त को महा गठबंधन की एक कमेटी का बैठक तेघड़ा के कांग्रेस ऑफिस में रखी गई है ।जिसने एक मांग पत्र तैयार किया जाएगा और 17 अगस्त को महागठबंधन का एक डेलिगेशन एसडीओ से मुलाकात करके जनसमस्याओं को उनके पास रखेगा।