December 6, 2022

बारहवीं की जांच परीक्षा 11 अक्टूबर से होगी

12th

भगवानपुर( बेगूसराय) प्रखंड क्षेत्र स्थित एम जे जे कॉलेज ममारकपुर बनवारीपुर के प्राचार्य सुरेश साह ने बताया कि कॉलेज में बारहवीं के आर्ट्स,साइंस एवं कॉमर्स की जांच परीक्षा दिनांक 11 अक्टूबर से होगी। उन्होंने कहा कि उक्त जांच परीक्षा में सभी विभागों की छात्र छात्राओं की उपस्थिति अनिवार्य है।

साथ ही उन्होंने कहा कि जो छात्र छात्राएं जांच परीक्षा में उपस्थित नहीं होंगे उन्हें आगे के परीक्षा में रोक लगा दी जाएगी। वहीं चुन्नी शारदा इंदिरा ज्योति परी. कन्या प्लस टू उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य डॉ अखिलेश कुमार वर्मा ने बताया कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति उच्च माध्यमिक द्वारा 11 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक सभी इंटरमीडिएट शिक्षण संस्थान को 12वीं का सेंटअप टेस्ट परीक्षा 2022 आयोजित करने का आदेश निर्गत किया है।

इसके मद्देनजर परियोजना बालिका प्लस टू विद्यालय शेरपुर सहलोरी के प्राचार्य डॉ अखिलेश कुमार वर्मा ने अपने विद्यालय के कला विज्ञान एवं वाणिज्य के सभी 250 छात्राओं को परीक्षा में भाग लेने का विद्यालय स्तर से निर्देश जारी किया है परीक्षा में अनुपस्थित रहने वाले छात्राओं का बिहार विद्यालय परीक्षा समिति पटना प्रवेश पत्र निर्गत नहीं किया जाएगा इस इंटर विद्यालय में 120 कला, 120 विज्ञान और 10 वाणिज्य में छात्रा 12वीं कक्षा में अध्यनरत है।