रिलायंस जियो का नया धमाका ऑफर – बिना डेली डेटा लिमिट वाले 5 नए प्रीपेड प्लान किए लॉन्च, 127 रुपए से शुरू

JIo

डेस्क : जियो कंपनी अब अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लेकर आई है। इस प्लान का नाम “जिओ फ्रीडम प्लान” है। इसमें न्यू दिल्ली डाटा लिमिट प्रीपेड योजना शामिल है। बता दें कि अभी तक ग्राहकों को 28 दिन के लिए रिचार्ज करवाना होता था। जियो फ्रीडम प्लान के तहत ग्राहक को अब 30 दिन के लिए रिचार्ज मिलेगा। यह प्लान उन लोगों के लिए है जो 15 दिन, 30 दिन, 60 दिन, 90 दिन का रिचार्ज करवाना चाहते हैं। बता दें कि इस ऑफर के चलते साल में 365 दिन आपका नंबर चालु रहेगा।

उपर्युक्त बताए गए दिनों की जानकारी जिओ की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई है। ऐसे में जब जिओ के अधिकारियों से पूछा गया कि इस नए प्लान को लेकर उन्हें क्या उम्मीदें हैं तो उन्होंने बताया कि इस प्लान के चलते सभी ग्राहकों को दिन याद रखने में आसानी रहेगी और ग्राहक पिछले वाले कैप से हटकर अब नए कैप में शामिल हो जाएंगे। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि जिओ का 15 दिनों का रिचार्ज-127 रुपए का होगा, 23 दिन का रिचार्ज-247 रूपए का होगा, 60 दिन का रिचार्ज -447 रूपए का होगा और 90 दिन का रिचार्ज -597 रूपए का होगा। ऐसे में अगर कोई भी ग्राहक पूरे साल यानी कि 365 दिनों के लिए रिचार्ज लेना चाहता है तो वह 2397 रूपए में ले सकता है।

जिओ ने एक मूल समस्या देखी थी की उसके पास ऐसे ग्राहक है जो 100 रूपए से कम का रिचार्ज करवाने में विश्वास रखते हैं। इसके चलते हैं वह अपने ग्राहकों के लिए 98 रूपए का प्रीपेड प्लान लेकर आई है। इस 98 रूपए के प्रीपेड प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग 14 दिन के लिए इंटरनेट डाटा मिलेगा। जिओ का कहना है कि यह एक हाई स्पीड इंटरनेट डाटा ऑफर है जो खासकर उन लोगों के लिए लाया गया है जिनके पास बड़े रिचार्ज खरीदने के पैसे नहीं होते। बता दें कि इस रिचार्ज के साथ ही आपको जिओ टीवी, जिओ सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी, जिओ न्यूज़ के साथ जिओ क्लाउड का एक्सेस मिल रहा है। यहां पर आपको 64 केबीपीएस की अधिकतम स्पीड मिलेगी। साथ ही रोजाना 0.5 जीबी डाटा खर्च करने को मिलेगा। जिसके तहत कुल डाटा 21 जीबी बनता है।

You may have missed

You cannot copy content of this page