4 February 2023

Jio यूजर्स की निकल पड़ी! अब 1Gbps+ स्पीड के साथ Free मिलेगा 5GData..

Jio 5g

डेस्क : अगर आप Jio के ग्राहक हो तो आपके लिए एक अच्छी खबर हैं। रिलायंस Jio का ट्रू-5G सर्विस का बीटा ट्रायल शुरू होने जा रहा हैं। यह ट्रायल दशहरे पर शुरू होने जा रहा हैं। 5G सर्विस देश के 4 शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकत्ता और वाराणसी में शुरू की जाएगी। अभी ये जो सर्विस हैं ऑन इनविटेशन है इस मतलब ये हैं कि Jio के कुछ चुनिंदा ग्राहकों को इस सर्विस का उपयोग करने के लिए इनवाइट भेजा जाएगा।

1 GBPS तक की स्पीड मिलेगी ग्राहकों को वेलकम ऑफर भी मिलेगा इसके तहत ग्राहकों को 1GBPS तक की स्पीड दी जाएगी। इसके साथ अनलिमिटेड 5G डाटा भी दिया जायेगा। जिन ग्राहकों को इनविटेशन भेजा गया हैं वे ग्राहक इन जियो ट्रू 5G सर्विस का एक्सपीरियंस करेंगे। उनके अनुभव के आधार पर ही कंपनी की तरफ से विस्तृत 5G सर्विस लॉन्च की जाएगी।

टू–5G स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा जैसे क्षेत्रों को पूरी तरह बदल कर रख देगा वी केयर इसका मतलब हमे आपका ख्याल हैं जियो का टू-5G इसी मूल मंत्र पर बना हैं। ये पूरी तरह से स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा, कौशल विकास, छोटे, स्मार्ट होम और गेमिंग जैसे क्षेत्रों को यह एकदम बदल कर रख देगा। इसका असर देश के कुल 140 करोड़ देश वासियों पर पूरा पड़ेगा।