Jio ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा: पूरे 2 दिनों तक मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और कॉल करने का मौका.. जानें- क्या करना होगा

Jio Best Offer

न्यूज डेस्क (शिक्षा मिश्रा): भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की कंपनी जियो (Jio) ने अपने यूजर्स को 2 दिन का तोहफा दिया है। जियो ने पूरे भारत में दो दिन का फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड प्लान दे रहा है। वही यह ऑफर जियो यूजर्स के लिए एक compensatory ऑफर है, जिसका मतलब है की लोगों ने कंपनी के नेटवर्क पर जितना समय खोया है वो वापस पा सकते हैं। इस ऑफर में लोगों को 300 मिनट की फ्री आउटगोइंग कॉल की सुविधा दी जा रही है। कंपनी के ऑफर के मुताबिक जियो 4जी फीचर फोन यूजर्स 2 दिन के लिए आउटगोइंग कॉल के लिए 10 मिनट फ्री में बात कर सकते हैं। फ्री कॉलिंग की सुविधा के साथ-साथ यूजर्स को अनलिमिटेड देता पैक भी दिया दिया जा रहा है ।

दरअसल, ग्राहकों की तरफ से जियो नेटवर्क आउटेज के बारे में काफी शिकायत आ रही है । करीब चार हजार यूजर्स ने जियो नेटवर्क के डाउन होने के बारे में रिपोर्ट किया था। जिसमें लोगों को कॉलिंग और नेट इस्तेमाल करने में परेशानी हो रही थी । ऐसे में कंपनी ने Jio यूजर्स को दो दिन की कॉम्प्लिमेंट्री सर्विस कल हुए नेटवर्क आउटेज के नुकसान की भरपाई के लिए दी है। बता दे की यूजर्स के अनलिमिटेड प्लान्स में दो दिन की कॉम्प्लिमेंट्री सर्विस अपने आप जुड़ गई है। इसका मतलब यह है की यूजर्स को My Jio ऐप में मैन्युअली जाकर ऐसा करने की जरूरत नहीं पड़ेगी ।

अपने ग्राहकों को दिए एक संदेश में, Jio ने कहा कि “दुर्भाग्य से आज सुबह मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कुछ ग्राहकों की सेवा बाधित होने का सामना करना पड़ा। हालांकि हमारी टीमें इस नेटवर्क समस्या को कुछ ही घंटों में हल करने में सक्षम थीं, अधिकांश उपयोगकर्ताओं के पास लगभग 10 या 11 घंटे बाद नेटवर्क सेवाएं वापस आ गईंथी । हम समझते हैं कि यह आपके लिए सुखद सेवा अनुभव नहीं था, और हम इसके लिए वास्तव में क्षमा चाहते हैं।”

You may have missed

You cannot copy content of this page