जमकर बरसे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह , कहा- कांग्रेस पार्टी देश को लूटने का काम किया , मोदी कर रहे हैं सेवा

Union Minister Giriraj Singh

डेस्क : बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आये हुए हैं। गुरुवार को पीएम ने बेगूसराय सदर अस्पताल सहित देशभर में कई ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांटों का रिमोट कंट्रोल से उद्घाटन किया । इस मौके पर बेगूसराय सदर अस्पताल में मौजूद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि आज का दिन बेहद एतिहासिक दिन है। केवल प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा देश में 1200 से ऊपर आक्सिजन जनरेटर का आज उद्घाटन हो रहा है।

बल्कि आज तक भारत में एक ही खनदान ने 50 साल तक राज किया। लेकिन, स्वास्थ की सेवा ऐसी थी की अस्पताल में आक्सिजन नहीं , वेनटीलेटर नहीं , PPE किट नहीं । आज प्रधान मंत्री ने उसको साकार कर दिया। देश के हर जिले में अस्पताल है। बल्कि अस्पताल ही नहीं कई जिले में 117 मेडिकल कॉलेज की स्थापना की गई है,और साथ ही यह कल्पना है की कोई ऐसा जिला नहीं बचेगा जिसमे मेडिकल कॉलेज नहीं रहेंगे। मोदी जी ने 20 बरस गरीब कल्याण सेवा में लगा दिए और आज उनका दिन है।

इसके अलावा उन्होंने कोरोना काल में भी किसी को भूखे मरने नहीं दिया है। एक तरफ लोगों की जान बचाई भुखमरी से ,और दूसरी तरफ वेनडीलेटर प्रदान की । आज हम वेनडीलेटर, PPE किट बाहर भेज रहे है , हमारे पास टेस्टिंग लैब की कमी थी पर आज हमारे पास सब कुछ है । मोदी जी ने देश को यह सब समर्पित किया है , देश मोदी जी के इस सेवा को याद करेगा। पर ऐसी कई पार्टियां है जिन लोगों ने देश पर बरसों तक राज किया पर देश को स्वस्थ सेवा तक प्रदान नहीं कर पाए ”

You may have missed

You cannot copy content of this page