Thursday, July 25, 2024
Technology

BSNL ग्राहक का जीता दिल- महज 22 रुपए में 90 दिनों तक उठाएं लुत्फ, जानें- विस्तार से….

BSNL : देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है. क्योंकि कुछ ग्राहक ऐसे भी हैं जो केवल अपने बीएसएनएल के सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं और उसमें अधिक पैसे का रिचार्ज नहीं करना चाहते हैं.

तो उनके लिए बीएसएनएल ने एक ऐसा प्लान रोल आउट किया है. जिसकी कीमत केवल 22 रुपए है और इस 22 रुपए के खर्चे में आप अपने सिम को 90 दिनों तक एक्टिव रख सकते हैं. तो आइए इस प्लान के बारे में जानते है..

क्या है 22 रुपए वाला प्लान ?

बीएसएनल किया प्लान ₹22 में 90 दिनों यानी 3 महीने के लिए आता है. अब अगर आप अपने सिम को लंबे समय तक एक्टिव रखना चाहते हैं और अधिक पैसा नहीं खर्च करना चाहते हैं तो इस प्लान को एक्टिव रख सकते हैं. जिसकी वजह से आपके जेब पर भी पूछ काम पड़ेगा और कम बजट में लंबी वैलिडिटी प्लान भी आपकी सिम कार्ड में एक्टिव रहेगा.

इसके अलावा इस प्लान में आप 30 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से लोकल और एसटीडी वॉइस कॉलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं. लेकिन इस कम बजट वाले प्लान में आपको कोई डाटा बेनिफिट और वॉइस कॉलिंग फ्री की सुविधा नहीं मिलने वाली है.

SIM Card रखें हमेशा एक्टिव

लंबे समय तक कम बजट में सिम एक्टिव रखने के लिए यह प्लान बेस्ट ऑप्शन है. लोगों को उनकी जेब पर पढ़ रहे बहुत से छुटकारा मिल जाएगा और आप आपने सिम कार्ड को एक्टिव रख सकते है. हर महीने आपको 7 रुपए खर्च करना होगा.

Vivek Yadav

विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. thebegusarai में विवेक बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले 'एमपी तेजखबर' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. विवेक ऑटो, टेक, बिजनेस, नॉलेज जैसे सेक्शन में लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है। काम के अलावा विवेक को किताबें पढ़ना, लिखना और नई जानकारी जुटना काफी अच्छा लगता है।