December 6, 2022

Rishabh Pant के पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी! पोस्ट में लिखा- “मैंने अपने दिल…

Rishabh Pant के पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी! पोस्ट में लिखा- "मैंने अपने दिल... 1

डेस्क : उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं। आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप यहां कुछ दिनों में शुरू होगा। उर्वशी ने ऑस्ट्रेलिया से कई तस्वीरें शेयर की और दर्दनाक शायरी के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि वह ऋषभ पंत को फॉलो कर रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने इन तस्वीरों की लोकेशन ऑस्ट्रेलिया में लगाई है यानी वह ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं। कुछ ही दिनों बाद यहां आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप शुरू होगा। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वशी ने अपनी भावनाओं को बताया है, जिसे लोग भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोड़ रहे हैं।

आपको बता दें कि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने कथित तौर पर एक दूसरे को थोड़े समय के लिए डेट किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर भी दोनों की खूब बहस हुई। उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों का कहना है कि उर्वशी ऋषभ पंत को फॉलो कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा, “ऋषभ को फॉलो करना बंद करो।”

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने फ्लाइट से दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने अपने दिल की सुनी और इसने मुझे ऑस्ट्रेलिया आने पर मजबूर कर दिया। उर्वशी ने कई तस्वीरें शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ”इस बीच, ऑस्ट्रेलिया में… तो यहीं से शुरू होता है रोमांच।”

इतना ही नहीं उर्वशी ने और भी कई तस्वीरें शेयर की हैं और इसके कैप्शन में दर्दनाक शायरी भी लिखी है. उर्वशी रौतेला ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “कोई इतना हृदयहीन कैसे हो सकता है कि किसी की तड़प पर किसी को तरस न आए..!!” उर्वशी रौतेला ने एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आज फिर आईना रिश्वत लेते पकड़ा गया, दिल में दर्द था, और चेहरा मुस्कुराता हुआ पकड़ा गया।” इसके साथ टूटे दिल वाले इमोजी को भी शेयर किया था।