IND Vs Eng : Rohit की कप्तानी में इस स्टार गेंदबाज को मिलेगा मौका, Hardik-Pant ने नहीं जताया था भरोसा

Rohit Sharma

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी- 20 मैचों की सीरीज खेली जानी है. सीरीज का पहला मुकाबला कल यानी 7 जुलाई को खेला जाएगा. मैच की कप्तानी भारतीय कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) करते नजर आएंगे. रोहित की कप्तानी में इस युवा खिलाड़ी को टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है. इस युवा खिलाड़ी को पिछले दो टी -20 सीरीज से नजरअंदाज किया जा रहा है. रोहित शर्मा कोरोना से ठीक होकर टीम में वापसी कर रहे हैं. ऐसे में रोहित की कप्तानी में इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है.

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

पहला मैच रोज बॉल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. रोहित की कप्तानी में युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह(Arshdeep Singh) को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जा सकता है. अर्शदीप सिंह को टीम इंडिया में खेलने का मौका मिल सकता है. अर्शदीप IPL 2022 के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं लेकिन उन्हें भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने का मौका अब तक नहीं मिला है. अर्शदीप का इंतजार रोहित शर्मा की कप्तानी में खत्म हो सकता है.

पांड्या – पंत नहीं जताया भरोसा

अर्शदीप सिंह को पिछले दो टी- 20 सीरीज से भारतीय टीम की में शामिल किया जा रहा है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टी-20 मैचों की सीरीज में ऋषभ पंत (Risabh Pant) की कप्तानी में भी अर्शदीप सिंह को मौका नहीं मिला था. आयरलैंड के खिलाफ हुई दो मैचों की सीरीज में भी अर्शदीप को बेंच पर बैठना पड़ा. हालांकि उनका इंतजार कल इंग्लैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में खत्म हो सकता है.

जसप्रीत बुमराह से की जाती है तुलना

अर्शदीप सिंह को भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) की तरह ही घातक माना जाता है. IPL 2022 में अपनी तेज रफ्तार से ही अर्शदीप सिंह ने क्रिकेट के चाहने वालों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था. भारतीय टीम में साउथ अफ्रीका आयरलैंड दौरे के लिए उन्हें चुना गया था. अर्शदीप सिंह में आईपीएल 2022 में 14 मैच खेलते हुए 7.70 की इकोनॉमी 10 विकेट हासिल किए. वह 2022 आईपीएल सीजन में सबसे किफायती गेंदबाजों में से एक थे.