Jio के इन प्लान्स में Free मिल रहा है Netflix Subscription, जानिए कैसे

Netflix Subscription

Jio : आमतौर पर लोग फ्री नेटफ्लिक्स अकाउंट के लिए हर अथक प्रयास कर जाते हैं। दोस्तों से मांगते हैं तो अलग अलग प्लांस का रिचार्ज करते हैं, जिस भी तरह से नेटफ्लिस मिल जाए बस। आपको बता दें ahr टेलीकॉम कंपनी के पास ऐसे कई सारे रिचार्ज प्लांस हैं जिसके तहत यूजर्स नेटफ्लिक्स का फ्री में अनलिमिटेड लुत्फ उठा सकते हैं।आपको बताते हैं जियो द्वारा दिए जाने वाले उन प्लांस के बारे में जिसमे आपको फ्री नेटफ्लिक्स अकाउंट मिलेगा।

मालूम हो की मुकेश अंबानी की जियो न सिर्फ नेटफ्लिक्स बल्कि डिज्नी हॉटस्टार समेत कई ओटीटी प्लेटफार्म की फ्री एक्सेस देती है। आइए आपको बताए जियो के उन प्लांस के बारे में जिसका रिचार्ज करने के बाद आपको नेटफ्लिक्स एक्सेस प्राप्त हो जाएगा। दरअसल, जियो के 5 प्लांस हैं अलग अलग रेंज के जो पोस्टपेड कैटेगरी में आते हैं।

399 रुपए का प्लान कंपनी के इस प्लान में 75 जीबी तक डेटा मिलेगा। एक बार डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स 10 रुपए प्रति जीबी के हिसाब से रिचार्ज करा सकता है। इस रिचार्ज के साथ यूजर को नेटफ्लिक्स, डिज्नी+ हॉटस्टार और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

499 रुपए का प्लान यदि आप 100 रुपए अधिक लगा कर ये प्लान लेते हैं तो आपको 100 जीबी डेटा मिलेगा। डेटा खत्म होने के बाद 10 रुपए प्रति जीबी के हिसाब से आप डेटा रिचार्ज करा सकते हैं। इस ऑफर में आपको अनलिमिटेड वाइस कॉल्स और 100 एसएमएस डेली की सुविधा भी दी गई है। वहीं ओटीटी प्लेटफार्म की बात करें तो इस प्लान के साथ नेटफ्लिक्स, डिज्नी + हॉटस्टार और अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी

ये भी पढ़ें   Jio मचाया बवाल - अब 4G सिम पर ही कर पाएंगे 5G का इस्तेमाल! कीमत जान खुश हो जाएंगे आप..

799 रुपए का प्लान यदि आप 799 का प्लान लेना चाहते हैं तो आपको 150 जीबी तक डेटा इंटरनेट मिलेगा। डेटा खत्म होने पर आपको 10 रुपए प्रति जीबी के हिसाब से पैसा खर्चने होंगे। इस प्लान में एक्स्ट्रा सिम कार्ड, के साथ अनलिमिटेड वाइस कॉल्स, 100 एसएमएस डेली जैसी ऑफर भी दिए गए हैं। ओटीटी की बात करें तो डिज्नी+हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम दी जाएगी।