May 18, 2022

‘तूने कोहिनूर का हीरा छोड़ दिया’ लड़की से मिले रिजेक्शन के बाद Shikhar Dhawan ने दिया था ऐसा जवाब

Sikhar Dhawan

IPL के पंद्रावें संस्करण के रोमांचक मुकाबले जारी है। इस विश्वप्रसिद्ध,कैश रिच लीग में अब तक कुल 14 मैच खेले जा चुके है। IPL में पंजाब किंग्स से खेलने वाले भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने एक दिलचस्प खुलासा किया।

पंजाब किंग्स के धाकड़ ओपनर शिखर धवन ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए दिलचस्प खुलासा किया। पंजाब द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में शिखर धवन ने बताया की कैसे एक लड़की ने उनके प्रपोजल को इनकार कर दिया था। जवाब में भारतीय बल्लेबाज ने उस लड़की से कहा कि उसने कोहिनूर हीरा गवां दिया है। वीडियो में शिखर ने बातचीत करते हुए बताया,”एक बार मैंने एक लड़की को प्रपोज किया और उसने मुझे रिजेक्ट कर दिया। वह उस समय खेलती थी और उसके चेहरे का रंग सांवला था। तो, आप जानते हैं कि मैंने क्या कहा? मैंने उससे कहा कि तुमने कोहिनूर हीरा ठुकरा दिया है।”शिखर ने हंसते हुए बताया।

IPL की बात की जाए तो पंजाब किंग्स ने लीग में तीन मुकाबले खेले हैजिनमें दो जीत शामिल है,वहीं एक हार का भी सामना टीम को करना पड़ा।शिखर धवन ने तीन पारियों में 92 रन बनाए, CSK के खिलाफ आखिरी मैच में 24 गेंदों पर 34 रनों की पारी खेली है। शिखर के नाम IPL के कुछ शानदार रिकॉर्ड है। इस कैशरिच लीग में 5876 रन के साथ ही रनों के मामले में वह दूसरे पायदान पर है। शिखर ने 44 अर्धशतकीय व 2 शतकीय पारियां खेली है। पहले पायदान पर भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली का नाम बरकरार है।

पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला 54 रनों के अंतराल से जीता था। टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी Liam Livingstone ने जीत में अहम योगदान निभाया। लिविंगस्टन ने 60 रनों की पारी खेल टीम स्कोर को 180 रनों तक पहुंचाया,गेंद से भी दो विकेट झटके।पंजाब CSK के खिलाफ यह मुकाबला अपने नाम करने में कामयाब रही।

You may have missed