December 1, 2022

Rishabh Pant के पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर ‘दिल’ वाले पोस्ट से किया इशारा

pant urvashi

टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत में अब 1 सप्ताह का समय बचा हुआ है. ऑस्ट्रेलिया में हो रहे इस वैश्विक टूर्नामेंट में कुल 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं. भारतीय क्रिकेट टीम पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका को द्विपक्षीय सीरीज में मात देकर जीत हासिल की. और अब रोहित शर्मा(Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम 15 साल बाद टी-20 विश्वकप का खिताब जीतना चाहेगी. इसी बीच एक बार फिर भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Risabh Pant) चर्चा में आए हैं.

उर्वशी ने सोशल मीडिया पर किया यहा पोस्ट- रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रही हैं. पर्थ पहुंच चुके टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने रविवार को कड़ा अभ्यास किया, जिसका वीडियो बीसीसीआई(BCCI) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी टीम के साथ जुड़े हुए हैं इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की एक पोस्ट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. उन्होंने इस पोस्ट में ऑस्ट्रेलिया का जिक्र किया है, जिसके बाद इसे पंत के साथ जोड़कर देखा जा रहा है.

ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी रौतेला- सोशल मीडिया पर दिल वाले इमोजी पोस्ट करते हुए उर्वशी ने लिखा,“अपने दिल का पीछा किया जो मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया.” उन्होंने इसे हैशटैग Love के साथ अपना नाम लिखा है. इसके बाद कई यूजर्स इसे ऋषभ पंत के साथ जोड़ रहे हैं. पंत टीम के साथ फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में है और पिछले कुछ समय से इन दोनों का नाम चर्चा में है. अटकले लगाई जा रही है कि उर्वशी ऑस्ट्रेलिया पंत से मिलने जा रही हैं. हालांकि उर्वशी ने इस बारे में कुछ नहीं लिखा है.