December 6, 2022

Shreyas Iyer के विजयी शतक के झूम उठे फैंस, बताया नया ‘चेज मास्टर’

Shreyas Iyer के विजयी शतक के झूम उठे फैंस, बताया नया ‘चेज मास्टर’ 1

Shreyas Iyer : भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज जारी है. दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से मात दी. साथ ही श्रृंखला 1-1 से बराबर की. 279 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया के लिए ईशान किशन (Ishan Kishan) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने धमाकेदार बल्लेबाजी की. इतना ही नही श्रेयस ने इस मुकाबले में शतक जड़ दिया. साथ ही वह अंत तक नाबाद भी रहे जिसके चलते सोशल मीडिया पर फैंस जमकर उसकी तारीफ कर रहे हैं.

टीम को मैच जिताकर सोशल मीडिया पर छाए अय्यर- अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में श्रेयस अय्यर ने दमदार शतक बनाया और भारतीय टीम को यह मुकाबला जिताने में अहम भूमिका निभाई. 111 गेंदों का सामना करते हुए 101.80 से उन्होंने 113 रनों की शतकीय पारी खेली. जिसमें 15 चौके भी शामिल रहे.

इतना ही नहीं एनरिक नॉर्टजे की गेंद पर जबरदस्त चौका लगाते हुए उन्होंने भारतीय टीम के लिए विनिंग रन भी बनाए. श्रेयस अय्यर के एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय करियर का यह दूसरा शतक है जो कि भारतीय टीम के लिहाज से बिल्कुल सही समय पर आया. श्रेयस अय्यर ने मुश्किल परिस्थिति में आकर टीम को संभाला और मैच भी जिताया. उनकी शतकीय पारी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं.

ऐसा रहा मुकाबला- रांची के झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी की. टॉस जीतकर दक्षिण अफ्रीकी कप्तान केशव महाराज (Keshav Maharaj) ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जिसके तहत अफ्रीका की टीम ने भारत के सामने 279 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे मेजबान टीम ने आसानी से हासिल कर लिया. भारतीय टीम 7 विकेट से यह मुकाबला अपने नाम करने में कामयाब रही. इस जीत के साथ ही श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर है.