December 1, 2022

शतक से चूकने के बाद भी निराश नहीं हुए Ishan Kishan, दिया दिल जीतने वाला बयान

शतक से चूकने के बाद भी निराश नहीं हुए Ishan Kishan, दिया दिल जीतने वाला बयान 1

Ishan Kishan : भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रांची में खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने आसानी से 7 विकेट से जीत हासिल की और श्रृंखला 1-1 से बराबर भी की.

279 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने 93 रनों की शानदार पारी खेली. महज 7 रनों से wag अपने पहले अंतरराष्ट्रीय शतक से चूक गए. इसके बाद वह मैदान पर काफी मायूस दिखाई दिए. लेकिन मैच के बाद उन्होंने बड़ा बयान दिया.

खेली 93 रनों की जबरदस्त पारी- अपने होम ग्राउंड रांची में शानदार बल्लेबाजी करते हुए ईशान किशन ने 93 रनों की दमदार पारी खेली. अपनी इस पारी से उन्होंने सबका दिल जीत लिया. 84 गेंदों का सामना करते हुए 110 के स्ट्राइक रेट से ईशान ( Ishan Kishan) ने 93 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 7 छक्के भी देखने को मिले. अगर वह अंत तक पिच पर टिके रहते तो टीम इंडिया को यह मैच अपने दम पर ही जीता देते लेकिन यह नहीं हो पाया और वह 7 रन से शतक से चूक गए.

दुर्भाग्यपूर्ण है कि मैं शतक से चूक गया- पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बात करते हुए ईशान किशन (Ishan Kishan) ने शतक से चूकने को लेकर कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह शतक नहीं लगा पाए. लेकिन वह इस बात से खुश है कि भारतीय टीम यह मुकाबला जीतने में कामयाब रही.

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने कहा, “दुर्भाग्यपूर्ण है कि मैं शतक से चूक गया लेकिन खुश हूं कि मेरी टीम ने मैच जीत लिया. किसी नए बल्लेबाज के लिए रन बनाना आसान नहीं होता. यह दूसरी टीम पर भी दबाव बनाने की बात थी, कि अगर वह मुकाबले में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहते हैं तो हम उसे दूर करने के लिए तैयार हैं. जब भी गेंद मेरे सीने के पास थी मैं उसे खींचने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मैंने ऐसा करने के लिए पहले कभी नहीं सोचा था.”