December 6, 2022

भारतीय दिग्गज का बड़ा दावा, राहुल नहीं ये खिलाड़ी ODI वर्ल्ड कप में बनेगा रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर

भारतीय दिग्गज का बड़ा दावा, राहुल नहीं ये खिलाड़ी ODI वर्ल्ड कप में बनेगा रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर 1

वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी अगले साल भारत करेगा. भारतीय खिलाड़ियों ने वनडे वर्ल्ड कप की शुरुआत तैयारी अभी से शुरू कर दी है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और बीसीसीआई(BCCI) के पूर्व चयनकर्ता रहे सबा करीब (Saba Karim) ने बड़ा दावा किया है. 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए उन्होंने रोहित शर्मा(Rohit Sharma) के साथ उनके ओपनिंग पार्टनर पर भविष्यवाणी की है. इस खिलाड़ी का हालिया प्रदर्शन शानदार रहा है.

यह खिलाड़ी रोहित के साथ करेगा पारी की शुरुआत- पूर्व भारतीय चयनकर्ता सबा करीम ने कहा,“शिखर धवन(Shikhar Dhawan) की टीम में जगह पक्की हो गई है. उन पर हर समय दबाव बनाने की आवश्यकता नहीं है. एक या दो मुकाबले ऐसे होंगे जहां वह रन नहीं बना पाएंगे. मुझे लगता है कि सेलेक्टर ने फैसला लिया है कि रोहित शर्मा और शिखर धवन को अगले साल 50 ओवर के वर्ल्ड कप में ओपनिंग बल्लेबाजी सौंपी जाएगी. गौरतलब है रोहित शर्मा और शिखर धवन की ओपनिंग जोड़ी अब तक टीम इंडिया के लिए हिट साबित हुई है.

धाकड़ बल्लेबाजी में है माहिर- शिखर धवन मौजूदा टी-20 टीम से बाहर चल रहे हैं. उनका सारा ध्यान वनडे वर्ल्ड कप पर ही है. रोहित शर्मा की वनडे टीम में गैरमौजूदगी में शिखर धवन कप्तान की भूमिका बखूबी निभा रहे हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज में वह भारतीय टीम की कमान संभाल रहे हैं. रोहित शर्मा के साथ भारतीय पारी की शुरुआत करते हुए उन्होंने टीम इंडिया को कई मुकाबले जिताएं हैं. जब शिखर अपनी लय में हो तो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ाने की काबिलियत रखते हैं.