January 19, 2022

Bhuvneshwar Kumar ने दिखाई अपनी बेटी की पहली तस्वीर, सबने पुछा आखिर क्या नाम रखा है ?

Bhuwaneshwar Kuma

डेस्क : इस वक्त इंटरनेट पर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की बेटी की तस्वीरें वायरल हो रही है, बता दें की भुवनेश्वर ने नूपुर नागर के साथ शादी की थी। बीते महीने ही भुवनेश्वर कुमार पिता बने हैं, बता दें कि दोनों मिलकर अपनी बेटी को खूब प्रोटेक्शन देते नजर आ रहे हैं।

कई लोग इस वक्त भुवनेश्वर कुमार की बेटी का नाम पूछते दिख रहे हैं, लोग जानना चाहते हैं कि आखिर भूवी ने अपनी नन्ही बच्ची का क्या नाम रखा है ?कोई भुवनेश्वर कुमार से बच्ची का नाम पूछ रहा है तो कोई उनकी पत्नी से यही सवाल करता नजर आ रहा है।

इतना ही नहीं हाल ही में हुए न्यूजीलैंड के साथ T-20 सीरीज में भुवनेश्वर कुमार का एवरेज प्रदर्शन था। उन्होंने तीन टी-20 मैच में 3 विकेट ही निकाले थे। आने वाले दक्षिण अफ्रीका के टूर पर भुवनेश्वर कुमार हमें खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। 20 मई को भुवनेश्वर कुमार के पिता का देहांत हो गया था बता दें कि उन्होंने अपनी नौकरी से वीआरएस लिया था लेकिन पिता की दुखद खबर की वजह से भुवनेश्वर कुमार सदमे में चले गए थे। अब उनकी बेटी ने जन्म लिया है। बेटी के जन्म के बाद से ही उनके परिवार में दोबारा खुशियां लौट आई है।

इंडियन क्रिकेट टीम के ये फास्ट गेंदबाज़ मेरठ में पैदा हुए थे। भुवनेश्वर कुमार ने 2012 में क्रिकेट खेलने की शुरुआत की थी। क्रिसमस के दिन शुरुआत की, जब उन्होंने बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में पाकिस्तानी के खिलाफ क्रिकेट खेला था तो उनको काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। उन्होंने समय के साथ बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए यह साबित कर दिया था की वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन