January 26, 2022

हुनरबाज में जज का हिस्सा बनने जा रही परिणीति चोपड़ा, कहा- ‘लाइव ऑडियंस के साथ स्टेज पर सबसे ज्यादा कंफर्टेबल हूं’

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने अब बॉलीवुड में 10 साल पूरे कर लिए हैं। परिणीति अपने बेदाग अभिनय कौशल और सुंदरता के लिए जानी जाती हैं, परिणीति चोपड़ा निडर होकर अपने दिल और दिमाग की बात कहने के लिए भी जानी जाती हैं।

हाल ही में, उन्होंने एक टैलेंट शो में शो में उन्हे बतौर जज दिखाने के लिए जमकर हंगामा किया और इसे बेहद शर्मनाक बताया। उसने शो में जज के रूप में दिखाए गए झूठे विज्ञापन के स्क्रीन शॉट को साझा किया और अपना नाम हटाने के लिए उनकी खिंचाई की।

परिणीति ने उन्हें जज के रूप में घोषित किया

अब अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर इस बात की पुष्टि की कि वह कलर्स टीवी के शो “हुनरबाज़-देश की शान” का हिस्सा बनने जा रही हैं। उसने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, “मैं हमेशा टीवी के लिए अपने प्यार के बारे में जागरूक रही हूं। मैं लाइव दर्शकों के साथ मंच पर सबसे ज्यादा सहज हूं, और लोगों से मिलने और उनकी कहानियों को सुनने के लिए जुनूनी हूं, इसलिए टीवी हमेशा ऐसा महसूस करता था एक स्वाभाविक फिट। अब चुनौती सिर्फ सही शो खोजने की थी!

मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं इस विश्व के मूल दिग्गजों-करण और मिथुन दा के साथ निर्णायक मंडल में जूरी में शामिल होऊंगा। मैं उनके साथ इस यात्रा पर जाने और अपने दो सपनों को मिलाने के लिए उत्साहित हूं- इस आकार के मंच पर उन दोनों के साथ मस्ती करना और उनसे सीखना, और हमारे देश के प्रतिभाशाली लोगों को जोड़ना और जानना। हमारे साथ अच्छा!”।

रणवीर सिंह के साथ करियर की शुरुआत

परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ से की थी। इस फिल्म के बाद अर्जुन कपूर के साथ आई उनकी फिल्म ‘इश्कजादे’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और एक्ट्रेस रातों-रात सुर्खियों में आ गईं। इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा। इन फिल्मों में ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘हंसी तो फंसी’, ‘दावत-ए-इश्क’, ‘किल दिल’, ‘धूम’, ‘मेरी प्यारी बिंदु’, ‘गोलमाल अगेन’, ‘नमस्ते लंदन’ और ‘केसरी’ शामिल हैं। ‘। ‘ सम्मलित हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘साइना’ में देखा गया था। इस फिल्म में परिणीति ने साइना नेहवाल की भूमिका निभाई थी।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …