Babar Azam Fitness : इस वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं बाबर आजम यूजर्स ने कहा, ‘रोहित शर्मा मत बन जाना’

Babar Azam

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम(Babar Azam) इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं. अपने शानदार प्रदर्शन से वह पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में छाए हुए हैं. लेकिन हाल ही में बाबर आजम को सोशल मीडिया पर जमकर रोल किया जा रहा है.

बता दें बाबर को किसी और वजह से नहीं बल्कि अपनी फिटनेस के कारण ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. यूजर्स बाबर को उनके निकलते पेट की वजह से ट्रोल कर रहे हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा( Rohit Sharma) से उनकी तुलना कर रहे हैं.

बढ़ते पेट की वजह से ट्रोल हो रहे हैं बाबर आजम दरअसल, पाकिस्तान की टीम इन दिनों नीदरलैंड दौरे पर है. तीन मैचों की वनडे सीरीज में पाकिस्तान की टीम में 2-0 से बढ़त बना ली हैं. दोनों मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी. बस इन्हीं फोटोस को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. फैंस का कहना है कि बाबर आजम का पेट बढ़ रहा है और उन्हें इसे कम करने की जरूरत है.

एक पाकिस्तानी यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई पेट बाहर आ रहा है इसका कुछ करो. रोहित शर्मा ना बन जाना.” इसी कमेंट पर रिप्लाई करते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शायद आप का मतलब इमाम उल हक(Imam ul- haq) होगा दोस्त.’

ये भी पढ़ें   कप्तान और PCB पर भड़के पूर्व पाकिस्तान दिग्गज ने कहा-‘टीम में ‘फेवरेटिज्म’ को मिल रहा है बढ़ावा’

रोहित बनने के लिए लगाने होंगे तीन दोहरे शतक बाबर आजम की रोहित शर्मा से तुलना किए जाने पर कई भारतीय फैंस भड़क गए. उन्होंने इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, “रोहित शर्मा बनने के लिए तीन दोहरे शतक (वनडे में) लगाने पड़ेंगे, बाबार आजम महान बल्लेबाज हैं लेकिन उनकी तुलना रोहित शर्मा से करना गलत है.”

एशिया कप में आमने-सामने होंगे रोहित- बाबर इस महीने के आखिर में फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच देखने को मिलेगा. इसमें दोनों कप्तान रोहित शर्मा और बाबर आजम आमने-सामने होंगे. 27 अगस्त से यूएई में एशिया कप शुरुआत हो रही है और 28 अगस्त को भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी. क्रिकेट फैंस को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है.