December 10, 2022

‘खायो पियो ऐश करो मितरो..’ विराट कोहली ने इंस्टा पर शेयर की बचपन की तस्वीर, जमकर हो रही है वायरल

virat kohli shared

भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली की गिनती विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में होती हैं. एशिया कप 2022 में उन्होंने टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया. साथ ही अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का 71 वां शतक भी लगाया, जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने इस फोटो पर लिखा है,“खाओ पियो ऐश करो मित्रों दिल पर किसे दा दुखाओ ना.” यह 1 पंजाबी गाने की लाइन है बता दें विराट कोहली इस तस्वीर में एक खाने की प्लेट लिए नजर आ रहे हैं. जिससे लग रहा है कि यह उनके बचपन में किसी पार्टी के दौरान की तस्वीर है.

‘खायो पियो ऐश करो मितरो..’ विराट कोहली ने इंस्टा पर शेयर की बचपन की तस्वीर, जमकर हो रही है वायरल 1
‘खायो पियो ऐश करो मितरो..’ विराट कोहली ने इंस्टा पर शेयर की बचपन की तस्वीर, जमकर हो रही है वायरल 3

एशिया कप 2022 में विराट कोहली ने 3 साल से चल रहे अपने शतक के सूखे को खत्म किया. अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर- 4 राउंड में विराट कोहली ने 122 रनों की शानदार पारी खेली. इस मुकाबले में विराट कोहली ने कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में उपकप्तान केएल राहुल के साथ पारी की शुरुआत की. विराट की पारी की बदौलत भारतीय टीम ने अफगानिस्तान के सामने 213 रनों का लक्ष्य रखा. अफगानिस्तान की टीम 11 रन ही बना पाई और 101 रनों से हार गई. विराट कोहली को उनकी शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

विराट कोहली के नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 71 शतक हो गए हैं. शतकों के मामले में अब सिर्फ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कोहली से आगे हैं. सचिन तेंदुलकर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक लगाए हैं. विराट ने अब तक टेस्ट में 27, एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 43 और टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में 1 शतक जड़ा है.