December 10, 2022

एशिया कप से बाहर होते ही पत्नी के साथ घूमते नजर आए रोहित शर्मा, पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Rohit Sharma

एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का सफर खत्म हो गया है. सुपर-4 राउंड में टीम इंडिया अपने दो मुकाबले हार गई जिसके चलते वह फाइनल में जगह नहीं बना पाई. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. एशिया कप खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ी भारत वापस लौट आए हैं. लेकिन टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एशिया कप के बाहर होने के बाद दुबई में घूमते हुए नजर आए.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका सजदेह(Ritika Sajdeh) के साथ हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इन दोनों की यह तस्वीर दुबई की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि भारतीय कप्तान अपनी पत्नी के साथ किसी रेस्टोरेंट में बैठे हुए हैं. एशिया कप 2022 के दौरान कई बार रितिका सजदेह अपने पति रोहित शर्मा और टीम इंडिया को सपोर्ट करने स्टेडियम भी पहुंची. रितिका हमेशा रोहित के साथ ही ट्रैवल करती हैं. रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह उनकी मैनेजर भी है.

एशिया कप 2022 में कप्तान रोहित शर्मा कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. उन्होंने चार मुकाबले खेले जिनमें 33.25 की औसत से 133 रन ही बनाए. टीम इंडिया ने ग्रुप-ए के मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया, बाद में हांगकांग पर जीत हासिल की. लेकिन सुपर- 4 राउंड में भारतीय टीम को पहले दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा. श्रीलंका और पाकिस्तान की टीम ने भारतीय टीम को मात दी जिसके चलते टीम फाइनल में जगह नहीं बना पाई. हालांकि सुपर-4 राउंड के मुकाबले में भारतीय टीम में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए अफगानिस्तान को 101 रनों से हराया.