9 February 2023

3 साल पहले शिखर धवन ने पंत को दी थी स्लो ड्राइविंग की सलाह- मान ली होती ये बात तो नहीं होता आज ये हाल

rishabh pant and shikhar dhawan

Desk : भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का शुक्रवार को कार एक्सीडेंट हो गया इस घटना में क्रिकेटर को कई गंभीर चोटें आई।हादसा इतना जबरदस्त था कि कार डिवाइडर से टकराने के कुछ ही पलों बाद आग की लपटों में घिर गयी। वहीं गनीमत रहेगी क्रिकेटर ने अपनी सूझबूझ से खुद को कार से बाहर निकाल लिया।

क्रिकेटर के सड़क हादसे के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें वह बुरी तरह जख्मी नजर आ रहे हैं। इस हादसे को लेकर जारी चर्चा के बीच शिखर धवन और ऋषभ पंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शिखर धवन पंथ को स्लो ड्राइविंग की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं।


क्या धवन की पंत को सलाह? ऋषभ पंत के सड़क हादसे के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो लगभग 3 साल पुराना बताया गया है। वीडियो में दोनों खिलाड़ी एक शो के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के लिए आपस में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान पंत ने शिखर धवन से पूछा कि आप मुझे क्या सलाह देना चाहेंगे? इसके जवाब में धवन ने कहा, तुम गाड़ी धीरे चलाया करो, इस पर पंत कहते हैं ठीक है मैं आपकी एडवाइज को लेता हूं और अब से आराम से गाड़ी चलाया करूंगा। पंत के जवाब पर धवन हंसने लगते हैं।


आपको बता दें कि दिल्ली से रुड़की जाते वक्त ऋषभ पंत की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। वह खुद अपने मर्सिडीज को ड्राइव करके अपने होम टाउन जा रहे थे। इस हादसे में उनके पैर और सर में गंभीर चोटें आई हैं।फिलहाल उनका देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज जारी है।