2011 World Cup विजेता खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी, फाइनल में 51वां शतक जड़ेंगे Virat Kohli

ODI World Cup 2023: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच कल खेला जाएगा। इस मुकाबले से वर्ल्ड कप 2023 के विजेता टीम का ऐलान हो जाएगा। क्रिकेट पंडित लगातार दोनों टीमों की ताकत और कमियों पर बात कर रहे हैं।

इसी कड़ी में कुछ पूर्व खिलाड़ी फाइनल मैच में भारतीय टीम के स्टार बैटर विराट कोहली को एक्स फैक्टर भी बता रहे हैं। टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रहे पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी बयान दिया है। रेवस्पोर्ट्ज के साथ हुई बाचतीत के दौरान उन्होंने विराट की जमकर तारीफ की है। साथ ही रैना ने उनके बल्ले से अगला शतक कब निकलेगा इसकी भविष्यवाणी भी की है।

‘विराट कोहली बड़े मैच के प्लेयर हैं’- सुरेश रैना
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने कहा, ‘विराट कोहली बड़े मैच के प्लेयर हैं’। उन्होंने हमेशा ही बड़े मैचों में शानदार खेल दिखाया है। सेमी फाइनल मैच में हमने उनके बल्ले से 50वां शतक देखा। क्या आप सोच सकते है कि हम फाइनल मैच में उनके बल्ले से 51वां वनडे देख सकते हैं। विराट को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन बनाना पसंद हैं। इस टीम के खिलाफ उन्होंने वनडे में आठ शतक जड़े हैं। मुझे पूरा उम्मीद है वो अगले मुकाबले में भी शतक जड़ेंगे।’

साथ ही रैना ने बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे मोहम्मद शमी के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, ‘क्या गेंदबाज है। सीम और स्विंग… सबकुछ शानदार।’

विश्न कप 2023 में विराट और शमी का प्रदर्शन
विराट कोहली ने इस टूर्नामेंट में अबतक कुल 10 हैं जिसमें उनके बल्ले से 10 पारियों में 101.57 की औसत से 711 रन निकले हैं। जारी टूर्नामेंट में कोहली सर्वाधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज हैं। वहीं मोहम्मद शमी ने इस टूर्नामेंट में 6 मैच खेलते हुए छह पारियों में 9.13 की औसत से सर्वाधिक 23 विकेट चटकाए हैं।