बेगूसराय में जल्द हो विश्वविद्यालय की स्थापना, AISF छौड़ाही अंचल के सम्मेलन में उठी मांग

AISF Begusarai

न्यूज डेस्क : बेगूसराय जिले के छौड़ाही प्रखंड क्षेत्र के उच्च विद्यालय छौड़ाही में गुरुवार को एआईएसएफ अंचल परिषद का सम्मेलन आयोजित किया गया।आयोजित सम्मेेलन में बतौर मुख्य अतिथि पधारे एआईएसएफ के जिला सचिव अमरेश राय ने संबोधित करते कहा कि केवल बेगूसराय जिला ही नहीं हमारे बिहार में शिक्षा व्यवस्था चरमरा गयी है। बच्चों के भविष्य के साथ देश का भविष्य अंधकार में है। उन्होंने कहा कि बेगूसराय को युनिवर्सिटी का दर्जा दिया जाये।उन्होंने कहा कि कहने को तो छात्र देश के भविष्य हैं,लेकिन सुशासन की सरकार ने शैक्षणिक व्यवस्था को मटिया मेट करने में लगे हैं।

उन्हें अपनी कुर्सी के सिवाय कुछ नहीं दिखता है।उन्होंनेे कहा कि विकास के मुद्दे से भटाकर जनता को दिगभ्रमित किया कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि हम छात्र ऐसा नहीं होने देंगे।शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करना होगा।उन्होंने हुंकार भरते कहा कि इस बार बिहार की शासन व्यवस्था को बदलनी है।छात्र यदि चाहे देश के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को कुर्सी से पल भर में फेंक सकता है।हम छात्रों में वैसा ताकत है।उन्होंने आजादी की चर्चा करते हुये कहा की अंग्रेजों के चंगुल से देश को आजाद करने में छात्रों ने कुर्बानियां दी है।अंंचल सम्मेलन कार्यक्रम के बाद 31 सदस्य टीम का गठन किया गया।

जिसमें अध्यक्ष पद के लिए मो.राशिद शेख,सचिव नवीन कुमार,उपाध्यक्ष अमरजीत और मो. सलाम संयुक्त सचिव,मो.फिरोज और अवनीश कुमार एवं नीतीश कुमार को कोषाध्यक्ष सर्वसम्मति से चुना गया।अंचल सम्मेलन मेंं सीपीआई अंचल मंंत्री गुुुणेश्वर सहनी,सीपीआई नेता विधानंद राय,प्रणव कुुुमार,एआईएसएफ के छात्र नेता मो.दानिश,अजय कुमार,अविनाश,अभिषेक नन्हा,प्रभात कुमार,सोनू कुमार शिवकुमार शामिल थेे।अध्यक्षता एआईएसएफ के जिला कोषाध्यक्ष मोनु कुमार एवं संचालन एआईएसएफ के समस्तीपुर केे जिला सचिव गौरव कुमार ने किया।

ये भी पढ़ें   वाहन चैकिंग दौरान छौड़ाही पुलिस का अवैध वसूली को लेकर शोशल मिडिया पर हुआ वायरल