पिस्टल सटा माइक्रो फाइनेंस कंपनी के क्रेडिट मेनेजर से रुपये और बाइक की लूट

Loot

छौड़़ाही (बेगूसराय) : बेखौफ हथियारबंद अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह पिस्टल के बल पर माइक्रो फाइनेंस कंपनी के क्रेडिट मेनेजर से नगदी व बाइक लूट कर फरार हो गए । घटना हसनपुर बड़ैपुरा रोसड़ा पथ में छौड़़ाही ओपी क्षेत्र के बड़ैपुरा चिमनी के पास घटित हुई। घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज कराने हेतु दो थाना क्षेत्र समस्तीपुर के हसनपुर थाना और छौड़़ाही ओपी के विवाद में मामला फंस गया। आखिरकार छौड़ाही ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

दर्ज प्राथमिक मैं सरला डेवलपमेंट माइक्रो फाइनेंस कंपनी के क्रेडिट मेनेजर कटिहार जिला के सदर थाना क्षेत्र के तेजा टोला मिरचाई बाड़ी निवासी सचिन कुमार ने बताया है कि वह सुबह 9:00 बजे के लगभग नयानगर गांव से किस्त वसूली कर हसनपुर ब्रांच की ओर लौट रहे थे। छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बड़ैपुरा चिमनी पुलिया से 500 मीटर आगे सुनसान सड़क पर अचानक बाइक सवार हथियारबंद तीन अपराधियों ने ओभरटेक कर पिस्टल के बल पर जबरन रोक लिया। रोकने के साथ हीं अपराधियों ने पिस्टल के बट से प्रहार कर घायल कर दिया। अपराधी लगातार गाली गलौज कर रहे थे एवं क्रेडिट मेनेजर से वसूली कर जमा करने जा रहे रुपए की डिमांड कर रहे थे। अपराधियों ने उनकी पिटाई के बाद गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी दे कनपटी में पिस्टल सटा जेब में वसूली कर रखे गए 41 हजार नगद रुपये मोबाइल आदि सामान लूट लिया। अपराधी उनकी बाइक भी लूटकर वहां से भाग खड़े हुए।

दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि अपराधियों के वहां से भागने के बाद हल्ला करने पर जुटे ग्रामीणों ने अपराधियों का पीछा किया तो अपराधी लूटी गई बाइक कुछ दूर आगे सड़क किनारे सुनसान जगह पर छोड़कर फरार होने में सफल रहे। इसके बाद छौड़़ाही पुलिस को घटना की सूचना क्रेडिट मेनेजर द्वारा दी गई। छौड़ाही पुलिस पहले हसनपुर थाना क्षेत्र का मामला बता अपना पल्ला झाड़ लिया। लेकिन बाद में मामला तूल पकड़ता देख उसे ही प्राथमिकी दर्ज करनी पड़ी। इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष का कहना है कि आवेदन मिला है । कारवाई प्रारंभ कर दी गई है।