बेगूसराय में पुत्र ने पिता के घर का ताला तोड़कर चुराया कागजात और नगद रुपये, किमती सामान भी किए गायब

Begusarai

न्यूज डेस्क : बेगूसराय के छौड़ाही ओपी क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। जहां ओपी क्षेत्र के ऐजनी गांव निवासी एक पिता ने अपने पुत्र, पुत्रवधू एवं पोतों के विरुद्ध उनके घर के दरवाजे पर लगे ताला तोड़कर आवश्यक कागजात, नगद रुपए एवं कीमती सामान चोरी कर लेने का आरोप लगा प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन मंगलवार को छौड़ाही ओपी में रजिस्टर्ड करवाया है। इस संदर्भ में ऐजनी निवासी मोहम्मद सलीम ने बताया है कि वह किसी काम से बाहर गए हुए थे।

उन्होंने अपने घर के दरवाजे पर अच्छी तरह से ताला लगा दिया था। घर आने पर सारा सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने दिए आवेदन में कहा है कि उन्हें जानकारी मिली है कि उनके पुत्र मोहनीश, पुत्र वधू इबराना खातून एवं पौत्र अखलाक, नबाब और अफजल हरवे हथियार के साथ घर पर आ धमके थे। इन सभी ने एकमत होकर उनके घर के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ कर घर के अंदर प्रवेश कर गए। उक्त सभी आरोपित उनके घर जमीन जायदाद के आवश्यक कागजात, आलमारी का ताला तोड़कर हजारों रुपये नगद ,जेवरात एवं अन्य कीमती सामान चोरी कर चलते बने। घर आने पर दरवाजे का खुला हुआ था एवं समस्त सामग्री बिखरा पड़ा था। उन्हें मिली जानकारी सत्य प्रतीत हुई। इसके बाद समाज के लोगों को इस घटना में बेटे पुत्रवधु की करतूत की जानकारी दी तो समाज के लोगों ने पुत्र को समझाया।

लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुआ तब थक हार कर थाना में आकर आवेदन दिए हैं। ओपी अध्यक्ष बोले हैं कि मामले को देखते हैं। जांच के बाद कार्रवाई जरूर करेंगे। दूसरी तरफ पुत्र पुत्रवधू का कहना है कि यह आपसी विवाद का मामला है। उनके पिता आपसी बटवारा संबंधित विवाद को लेकर थाना गए हैं। यह गलत है हम लोग निर्दोष हैं। दूसरी तरफ पुत्र पुत्रवधू द्वारा पिता के घर में सामान को चोरी करने एवं सामानों को नष्ट करने को कलयुगी पुत्र का कारनामा बता रहे हैं। छौड़ाही पुलिस मामले की गहनता से जांच कर घटना के उद्भेदन में लगी है।

You cannot copy content of this page