May 19, 2022

IPL 2022 : विराट कोहली की वजह से इस सख्स को छोड़ गई गर्लफ्रेंड, Viral हुआ पोस्टर, जानिये क्या है पुरा मामला!

Virat Kohli

विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में जीत का खाता खोल दिया है. उसने दो में से एक मैच जीता है। बुधवार को खेले गए मुकाबले में आरसीबी ने करीबी मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 3 विकेट से हरा दिया। हालांकि, कोलकाता के खिलाफ इस match में विराट कोहली का बल्ला नहीं चला, लेकिन उनकी fan following इतनी ज्यादा है कि stadium में हर तरफ उनके नाम के नारे गूंज रहे थे.

इसी बीच एक शख्स भी सामने आया जो कोहली का बहुत बड़ा फैन नजर आया। उस fan आरोप लगाया कि कोहली की वजह से उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे छोड़ दिया। दरअसल, कोहली भी इस शख्स को नहीं जानते होंगे। स्टेडियम में कार्ड पकड़े हुए वह शख्स कैमरे में कैद हो गया। और अब सोशल मीडिया पर उनकी फोटो भी जमकर वायरल हो रही है. वह शख्स उस कार्ड को कैमरे में दिखाता नजर आया जिस पर लिखा हुआ था- मेरी गर्लफ्रेंड मुझे छोड़कर चली गई है, क्योंकि मेरे पास उसके लिए कम और विराट कोहली के लिए ज्यादा वक्त है। (My girlfriend left me B’coz I have more time for virat kohli than her). सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि यह DY patil stadium में हुए KKR और RCB के मैच की तस्वीर है। इस तस्वीर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शख्स कोहली का कितना बड़ा फैन होगा, क्योंकि वह अपनी निजी जिंदगी का ज्यादातर हिस्सा कोहली को ही देता है।

एक यूजर ने इसे फनी पोस्टर बताया। आपको पता ही है, कोहली ने T20 और oneday हर जगह से कप्तानी छोड़ दिया है.कोहली ने अब तक 2 मैचों में 53 रन बनाए हैं विराट कोहली को मौजूदा IPL season के लिए बैंगलोर फ्रेंचाइजी ने retain किया और 15 करोड़ रुपये की fees के साथ वो tram मे शामिल रहे। कोहली ने पिछले सीजन के बाद ही RCB की कप्तानी छोड़ दी थी। इस बार वह बतौर खिलाड़ी ही खेल रहे हैं। मौजूदा सीजन में कोहली ने 2 मैच खेले और जिसमे पहले मे नाबाद 41 और दूसरे मैच मे 12 रन बनाए। पहले मैच में RCB को पंजाब किंग्स ने हराया था। जबकि दूसरे मैच में कोलकाता को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.