बिना मास्क लगाए घूम रहे युवक को जब पुलिस ने टोका तो बनियान फाड़ बना लिया मास्‍क : देखें वीडियो

Mask Banyan

डेस्क : कोरोना की दूसरी लहर की वजह से पूरा देश परेशान है। ऐसे में जगह-जगह चेकिंग की जा रही है और पुलिस अपना सख्त रवैया अपनाते हुए उन लोगों को सबक सिखा रही है जो कोरोना कि स्थिति बिगाड़ने में अपना भरपूर योगदान दे रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा हमें मेरठ की सड़कों पर देखने को मिला है जहां पर एक इंस्पेक्टर ने इलेक्ट्रिक रिक्शा में बैठे लोगों को रोक लिया और उनसे सवाल किया कि तुम लोगों का मास्क कहां है ? तब रिक्शे पर सवारी के तौर पर बैठे लड़के ने अपना गेरुआ रंग का अंगौछा निकाला और उसको मुंह पर बाँध लिया।

रिक्शे में बैठी एक महिला ने अपना चेहरा दुपट्टे से ढक रखा था लेकिन रिक्शे में जो तीसरा लड़का बैठा था वह घबरा गया और शर्ट का बटन खोलने लगा, तभी रिक्शा पर बैठे पहले लड़के ने कहा कि अपनी बनियान का मास्क बना लो। उसके बाद उसने तुरंत अपनी बनियान निकाली और अपने मुंह पर एक मास्क की तरह बांध ली और फिर रिक्शा आगे की ओर चला गया। जब यह सारा घटना क्रम हो रहा था तो लोग वहीं खड़े होकर तमाशा देख रहे थे।

आस पास जब भीड़ जमा हो गई तो लोगों ने कैमेरा निकालकर वीडियो बना ली। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया और डालते ही वीडियो वायरल हो गया। बता दें की इस वक्त उत्तर प्रदेश के मेरठ में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए राज्य में टेस्टिंग ज़ोर शोर से की जा रही है। उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहरों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। नाइट कर्फ्यू की समय सीमा रात के दस बजे से सुबह के 5 बजे तक निर्धारित की गई है।

You may have missed

You cannot copy content of this page