बॉलीवुड के मशहूर खलनायक जिनकी बेटियाँ करती हैं ये काम – कुछ तो हिट तो कुछ हुए फ्लॉप

Famous Bollywood villains whose daughters do this work - some hits and some flops

डेस्क : जब लोग बॉलीवुड फिल्मों को पसंद करते हैं तो उसमें मौजूद हीरो ही नहीं बल्कि विलन को भी खूब तवज्जो देते हैं। ऐसे में समय-समय पर बॉलीवुड ने ऐसी पिक्चरें दी है, जिसमें मौजूद विलन हीरो से भी ज्यादा फेमस हो गए हैं। ऐसे में अगर किसी फिल्म में विलन ना हो तो हीरो का मजा नहीं रह जाता। बॉलीवुड में कई चेहरे ऐसे हैं जो सिर्फ विलेन के लिए चुने जाते है।

कई ऐसे विलंस फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनके किरदार लोग आज भी याद करते है। आज हम आपको ऐसे ही किरदारों से रूबरू करवाने वाले हैं और साथ ही उनकी बेटियों के बारे में भी बताएंगे जो परदे पर खूब नाम कमा रहीं हैं।

दिव्यांका – रंजीत

फिल्मों में हमेशा से ही लड़कियों को प्रताड़ित करने वाले रंजीत का नाम सबसे हटके है। एक समय पर वह हीरो बनने के लिए अदाकारी करते थे लेकिन किसी कारणवश उनको विलन का रोल मिला उन्होंने अपने विलन के रोल को इतने अच्छे से निभाया की उनको आगे चलकर विलन का रोल मिलने लगा बता दें कि वह कहते हैं उनको विलेन का रोल करने के लिए ज्यादा परेशानी नहीं झेलनी पड़ती है। उनकी बेटी का नाम दिव्यांका है, दिव्यांका ने अपना करियर फैशन डिजाइनिंग में बनाया है।

अमरीश पूरी – नम्रता पूरी

सबसे कामयाब विलन की बात हो और अमरीश पुरी का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता। बता दे कि उन्होंने बॉलीवुड की 400 फिल्मों में विलन का रोल निभाया है। पर्दे पर वह एक नकारात्मक रूप पेश करते हैं जिसको देखकर फिल्म में मौजूद हीरो भी अपने दांत के तले उंगलियां दबा लेता है। उनका जीवन सफलताओं से भरा रहा है। बता दें की उनकी बेटी फिल्मों की दुनिया से दूर रहती हैं, उनका नाम नम्रता पुरी है और वह एक फैशन डिज़ाइनर है।

कुलभूषण खरबंदा – श्रुति खरबंदा

शाकाल फिल्म शान के नाम से जाने जाने वाले कुलभूषण खरबंदा ने अपने कई रोल के तहत खूब सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं बता दें की उनकी बेटी श्रुति खरबंदा का फिल्म इंडस्ट्री में नाम और निशान दूर-दूर तक नहीं है।

शक्ति कपूर – श्रद्धा कपूर

शक्ति कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे विलन रहे हैं जिन्होंने कुछ वक्त तक कॉमेडी की है, वह सकारात्मक रोल भी निभा चुके हैं और नकारात्मक रोल भी निभा चुके हैं। लोग उनके इस कदर तक दीवाने है कि वह आज भी उनको याद करके उनके फेमस डायलॉग बोलते हैं। शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने भी अपनी अलग छाप इंडस्ट्री में छोड़ी है।आज के समय में श्रद्धा कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं है बता दें कि उनके देश विदेश में अनेकों फैंस मौजूद हैं

You cannot copy content of this page