नौकरी ना मिलने से परेशान युवक ने पुलिस को दी ताजमहल में बम होने की झूठी सूचना, जाने पूरी खबर..

Taj Mahal

डेस्क : दुनिया के सात अजूबों में शामिल ताजमहल के परिसर में उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां पर बम रखे होने की सूचना मिली। आनन-फानन में ऐतिहासिक इमारत की सुरक्षा में लगे सीआईएसएफ तथा यूपी पुलिस के जवानों ने तुरंत पूरे ताजमहल परिसर को खाली करवाया और वहां पर बम की खोज में सघन जाँच अभियान चलाया गया।

खबर निकली फर्जी- आज सुबह आगरा के लोहामंडी थाने में फ़ोन करके पुलिस को एक अज्ञात युवक ने ताजमहल में बम होने की सूचना दी। पुलिस ने जब पूरे इमारत की छानबीन की तो वहां पर उन्हें कोई बम नहीं मिला। पुलिस ने जब अज्ञात कॉलर को ट्रेस किया तो उन्हें पता चला कि यह फ़ोन फिरोजाबाद से किया गया था। पुलिस ने छानबीन करने के लिए फ़ोन करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है।

बहाली परीक्षा रद्द होने से गुस्से में था युवक- हिरासत में लिए जाने के बाद पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तो उनके होश उड़ गए। युवक ने बताया कि वह सरकारी नौकरी ना मिलने से गुस्से में था। युवक के मुताबिक सैनिक बहाली परीक्षा रद्द होने के बाद उसने गुस्से में पुलिसवालों को बम रखे होने की झूठी खबर दी। आगरा के एसपी तथा आईजी ने मीडियाकर्मियों से को बताया कि ताजमहल में बम रखे होने की झूठी खबर मिली थी , लेकिन प्रशासन ने समय रहते सभी सख्त कदम उठाएं।

You may have missed

You cannot copy content of this page